मर्डर केस: सुशील कुमार को कोर्ट ने छह दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजा, पहलवान की हत्या का है आरोप

दिल्ली पुलिस ने रविवार को पहलवान सुशील कुमार और उसके साथी अजय को गिरफ्तार करने के बाद रोहिणी कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों को 6 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है।
Advertisements

दिल्ली पुलिस ने रविवार को पहलवान सुशील कुमार और उसके साथी अजय को गिरफ्तार करने के बाद रोहिणी कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों को 6 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने 12 दिन की रिमांड की मांग की थी। इससे पहले कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को सुशील कुमार से कोर्ट रूम के अंदर 30 मिनट तक पूछताछ करने की अनुमति दी।

दिल्ली पुलिस ने पंजाब से किया गिरफ्तार
पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ने आरोपी सुशील कुमार और उसके राइट हैंड अजय को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने सुशील और उसके साथी अजय को शनिवार को पंजाब से गिरफ्तार किया था। पहलवान सुशील पर पुलिस ने एक लाख रुपये और अजय पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा था। आज इन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से इन्हें 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

Advertisements

चार मई को हुई थी सागर धनखड़ की हत्या
बता दें कि दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में बीते चार मई को एक घटना हुई थी जिसके बाद से पहलवान सुशील लापता हो गया। मॉडल टाउन थाना पुलिस के अनुसार छत्रसाल स्टेडियम में फायरिंग हुई थी जिसके बाद जब जांच की गई तब यह पता चला कि यहां पर कुछ पहलवानों के बीच झगड़ा हुआ था। इसमें घायल पहलवानों को अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था हालांकि पुलिस को मौके पर कोई चश्मदीद नहीं मिला था।

Advertisements

वहीं बाहर खड़ी गाड़ियों से कुछ बंदूक और कारतूस मिले थे। यहां पर एक पहलवान सागर धनखड़ की हत्या हुई थी जिसमें ओलंपिक पदक विजेता सुशील का नाम सामने आया। वहीं इस पूरी घटना के बाद से सुशील लापता हो गया। पुलिस की पकड़ से बचने के लिए पहलवान सुशील लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था। उसे पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम लगी हुई थी।

Source Link

Advertisements

India NewsEntertainment News और Lifestyle News in Hindi के लिए देखें News Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK और TWITTER पेज से.

Facebook