मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अस्पताल से अपने समर्थकों से किया ये अपील, यहां देखें

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने अस्पताल से ही एक वीडियो जारी कर अपने सभी कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने का अनुरोध किया है.
Advertisements

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान घायल होने के बाद उन्हें कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके पैर के एंकल में चोट आई है जिसके बाद उनके पैर पर प्लास्टर चढ़ाया गया है. ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी ने उनकी फोटो ट्विटर पर शेयर की है.

अभिषेक बनर्जी ने फोटो शेयर करते हुए कहा, ‘बंगाल बीजेपी, आप 2 मई रविवार को बंगाल के लोगों की ताकत देखेंगे. तैयार हो जाइए.

Advertisements

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने अस्पताल से ही एक वीडियो जारी कर अपने सभी कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने का अनुरोध किया है. उन्होंने  वीडियो में कहा कि ऐसा कुछ बह नहीं करना चाहिए जिससे किसी को असुविधा हो. मैं अगले 2-3 दिनों में काम फिर से शुरू करूंगी.

Advertisements

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का वीडियो यहां देखें

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि मुझे हाथ, पैर और लिगामेंट में चोटें लगी हैं. मैं कार के पास खड़ी थी जब मुझे धक्का दिया गया था.

Advertisements

India NewsEntertainment News और Lifestyle News in Hindi के लिए देखें News Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK और TWITTER पेज से.

Facebook