West Bengal Election 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने दिया ये काउंटर नारा

West Bengal Election 2021: बीजेपी ने अपने नए नारे में अपनी महिला नेताओं का पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर में रूपा गांगुली, देबोश्री चौधरी, लॉकेट चटर्जी, भारती घोष, अग्निमित्र पॉल सहित बंगाल की नौ महिला नेता शामिल है.
Advertisements

West Bengal Election 2021: शुक्रवार को केंद्रीय चुनाव आयोग (Election Commission) द्वारा देश के 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के बाद भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने अपने चुनावी अभियान के तहत तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) की ओर से दिए गए चुनावी नारे बंगला निजेर मेयके चाई (बंगाल को चाहिए अपनी बेटी) के बाद अपना नया नारा लेकर आई है.

बीजेपी ने अपने नए नारे में अपनी महिला नेताओं का पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर में रूपा गांगुली, देबोश्री चौधरी, लॉकेट चटर्जी, भारती घोष, अग्निमित्र पॉल सहित बंगाल की नौ महिला नेता शामिल है. पोस्टर शेयर करते समय बीजेपी ने अपना नारा दिया जिसमे लिखा है कि, ‘बंग्ला तार मेयेकेई चाय, पिशी के नोई (बंगाल को अपनी बेटी चाहिए बुआ नहीं) है.’

Advertisements

भारतीय जनता पार्टी इस समय बंगाल में व्याप्त भ्रष्टाचार और बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए ममता बनर्जी सरकार को जिम्मेदार बता रही है. आपको, पच्छिम बंगाल (West Bengal Election 2021) में 294 विधानसभा सीटों के लिए 8 चरणों में मतदान कराई जाएगी. पहले चरण की वोटिंग 27 मार्च को होगा.

Advertisements

 

इसके बाद 1 अप्रैल को दूसरे चरण की मतदान होगी. वहीं 6 अप्रैल को तीसरे चरण की वोटिंग होगी. चौथे चरण की वोटिंग 10 अप्रैल को होगी और 5वें चरण की वोटिंग 17 अप्रैल को होगी. 22 अप्रैल को छठे चरण की वोटिंग होगी. सातवें चरण का मतदान 26 अप्रैल को कराया जाएगा.

India NewsEntertainment News और Lifestyle News in Hindi के लिए देखें News Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK और TWITTER पेज से.

Advertisements
Facebook