Sooryavanshi Trailer: अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का ट्रेलर हुआ रिलीज, पुलिस की वर्दी में दिखे खिलाड़ी

Sooryavanshi Movie Trailer: बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार की आगामी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया. फिल्म में अक्षय कुमार ने डीसीपी के किरदार निभाया है.

Advertisements

Sooryavanshi Movie Trailer: बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार की आगामी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया. फिल्म में अक्षय कुमार ने डीसीपी के किरदार निभाया है. सूर्यवंशी का ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा हैं. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से दर्शकों के लगातार रिएक्शंस सामने आ रहे हैं.

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ़ भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। तो वहीं रणवीर सिंह और अजय देवगन फिल्म में गेस्ट अपेरियंस देते नजर आएंगे। फ़िल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी है. और निर्माता करन जौहर है.

Advertisements

बता दें कि सिंबा के समय सूर्यवंशी फिल्म की घोषणा कर दी गई थी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने की घोषणा अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट से किया. फिल्म सूर्यवंशी 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisements

Akshay Kumar Movies In 2020: अक्षय कुमार की साल 2020 में आने वाली फिल्मों के बारें में यहां जानें

सूर्यवंशी का ट्रेलर यहां देखें:

हिंदी न्यूज़ के अन्य ख़बरों के लिए आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो करें.वीडियो देखने के लिए हमारे हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें.

Updated On: August 16, 2020 12:58 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *