Super 30 Trailer: ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ का ट्रेलर रिलीज, यहां देखें

Advertisements

Super 30 Trailer: फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म ‘सुपर 30′ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया. फिल्म में ऋतिक रोशन ने बिहार के प्रसिद्द गणितज्ञ आनद कुमार की भूमिका में नजर आएंगे. जो कि छात्रों को आईआईटी की परीक्षा की तैयारी अपने शिक्षण संस्थान Super 30 में करवाते है. ऋतिक के फैंस को फिल्म के ट्रेलर का बहुत दिनों से इंतजार था।

आपको बता दे कि, ट्रेलर रिलीज होने से पहले ऋतिक ने सुपर 30 का नया पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. जिसमे वो अपने छात्रों के साथ बरसात में भीगते हुए नजर आ रहे है और पोस्टर के साथ लिखा है- हकदार बनों, सुपर 30 ट्रेलर, आ रहा है 4 जून को. ऋतिक ने आज सुपर 30 का मोशन पोस्टर भी अपने ट्विटर अकाउंट पर जारी किया है।

Advertisements

फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है. जिनपर मीटू कैंपेन के दौरान यौन शोषण का इल्ज़ाम लगा था. जिसकी वजह से उनको इस फिल्म से हटा दिया गया था. लेकिन क्लीन चिट मिलने के बाद उन्हें फिर से फिल्म के निर्देशन के लिए वापस बुलाया गया. 12 जुलाई को सुपर 30 सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Advertisements

आपको बता दे, Super 30 के साथ एक और फिल्म भी रिलीज होने जा रही है. जिसका नाम जबरिया जोड़ी है. जिसमे सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे।

यहां पर देखें Super 30 Movie Trailer:

Entertainment News in Hindi के लिए देखें News Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों के लिए आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो करें. वीडियो देखने के लिए हमारे हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें.

Updated On: June 8, 2019 12:38 am

Amit Kumar Mishra

मेरा नाम कृष्ण कांत है. मेरी रूचि स्पोर्ट की ख़बरों में है, मुझे क्रिकेट बहुत अच्छा लगता है. आप इस वेबसाइट पर क्रिकेट से जुड़ी हर खबर पा सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *