‘लक्ष्मी’ के बम भोले गाने में अक्षय कुमार का ये रूप देख आप हो जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

Bam Bholle Song: बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लक्ष्मी के ट्रेलर के बाद अब इस फिल्म के एक गाने 'बम भोले (Bam Bholle Song)' को रिलीज कर दिया गया है.
Advertisements

Bam Bholle Song: बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लक्ष्मी के ट्रेलर के बाद अब इस फिल्म के एक गाने ‘बम भोले (Bam Bholle Song)’ को रिलीज कर दिया गया है. गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. यह गाना यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. अभी तक इस गाने को 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है.

अक्षय कुमार ने खुद अपने ट्विटर पर बम भोले गाना शेयर करने के साथ लिखा, “बम भोले गाने के साथ देखिए लक्ष्मी का उग्र अंदाज़।” पूरे गाने में अक्षय कुमार अपने फ़िल्म के करेक्टर लक्ष्मी के गेटअप में नजर आ रहे है और तेज़ गति से भक्ति-नृत्य करते नज़र आते हैं. इस गाने को देख उनके फैन्स की धड़कनें बढ़ गई हैं, वे अक्षय कुमार के इस रूप को देख हैरान रह गए हैं.

Advertisements

फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगीं. इसके साथ ही इस फिल्म में तुषार कपूर और शरद केलकर भी अपनी कलाकारी का लोहा मनवा रहे है. यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘कंचना’ की रीमेक है. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे साउथ के डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है.

Advertisements

लक्ष्मी का बम भोलेगाना यहाँ देखें-

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook