Vivo Y83 स्मार्टफोन 13 मेगापिक्सल के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जाने फीचर्स, कीमत

चीन की मोबाइल कंपनी वीवो ने नया स्मार्टफोन Vivo Y83 भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फ़ोन की कीमत भारत में 14,990 रुपये है।

Advertisements

चीन की मोबाइल कंपनी वीवो ने नया स्मार्टफोन Vivo Y83 भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फ़ोन की कीमत भारत में 14,990 रुपये है। बता दे, कुछ दिन पहले वीवो ने इस स्मार्टफोन को चीन के घरेलु बाजार में लॉन्च किया था। अगर इसके खासियत की बात करे तो इसमें आईफोन X जैैसी डिस्प्ले मिलेगी यानि फुल व्यू डिस्प्ले वीवो इस स्मार्टफोन में दिया गया है।

चीन में इस फ़ोन को तीन कलर ऑप्शन में ऑरोरा व्हाइट, पोलर ब्लैक और चार्म रेड में लॉन्च किया है वही भारत में ये केवल ब्लैक कलर संस्करण में उपलब्ध होगा। बता दें कि वीवो ने भारत में इस हैंडसेट को 32 जीबी स्टोरेज में उतारा है।

Advertisements

बता दे, यह फ़ोन देशभर के ऑफलाइन स्टोर में उपलब्ध होगा। इसके अलावा ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर भी बेचा जाएगा।

Vivo Y83 स्पेसिफिकेशन

अगर इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो ये मीडियाटेक हेलियो पी22 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन हैं। और इसमें डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड ओरियो 8.0, 6.22 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। इस फ़ोन में पावर के लिए इसमें 3,260 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में 32 जीबी की स्टोरेज है जिसको मइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

Advertisements

Vivo Y83 कैमरा

अगर इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करे तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमेरा है। और इसके सेल्फी कैमरे में फेस रिकॉगनिशन का फीचर भी दिया गया है। और इसके साथ आर्टिफिशियल फेस ब्यूटी, प्रोट्रेट, लाइव फोटो और ग्रुप सेल्फी जैसे फीचर्स मिलेंगे।

इस फोन के अन्य फीचर की बात केरे तो इसमें फेस एक्सेस 2.0, गेम मोड 2.0, स्मार्ट स्पि्लट 3.0, ऐप क्लोन और आई प्रोटेक्शन शामिल हैं। इस फोन का वज़न 151 ग्राम।

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: November 8, 2020 11:43 am

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *