Vivo Y12s स्मार्टफोन भारत लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो ने अपना नया लेटेस्ट Vivo Y12s Smartphone भारत में लॉन्च कर दिया है. Vivo Y12s स्मार्टफोन की कीमत 9,990 रूपये है.
Advertisements

स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो ने अपना नया लेटेस्ट Vivo Y12s Smartphone भारत में लॉन्च कर दिया है. Vivo Y12s स्मार्टफोन की कीमत 9,990 रूपये है. फोन की सबसे बड़ी खसियत इसमें मिलने वाली 5000mAh की दमदार बैटरी है. भारतीय बाजार में Vivo Y12s स्मार्टफोन का मुकाबला Redmi 9 Prime और Realme Narzo 10 जैसे स्मार्टफोन्स से है.

यह फोन दो कलर ऑप्शन फैंटम ब्लैक और ग्लेशियर ब्लू में उपलब्ध हैं. Vivo Y12s फोन को आप Amazon, Flipkart, Paytm, Tatacliq, और वीवो की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं. आइये जानते हैं Vivo Y12s फोन के खास फीचर्स और कीमत

Advertisements

Vivo Y12s Smartphone के स्पेसिफिकेशन

Vivo Y12s के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसमें 6.51-इंच HD + (1,600×720 पिक्सल) दिया गया है. यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P35 SoC आधारित प्रोसेसर पर काम करता है. इस स्मार्टफ़ोन में 3GB रैम और 32GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दी गई है. मेमोरी कार्ड के जरिये स्टोरेज क्षमता को बढ़ा सकते हैं. फोन में पावर सप्लाई के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Vivo Y12s कैमरा फीचर

Vivo Y12s के कैमरे की बात करें तो इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसके साथ AI का भी सपोर्ट है. फोटोग्राफी के लिए इसमें रियर में 13MP और 2MP के दो कैमरे दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP का कैमरा उपलब्ध है.

Advertisements

Vivo Y12s स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी की बात करें तो 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.0, GPS/ A-GPS, FM रेडियो और एक माइक्रो-USB पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Advertisements
Facebook