Vivo V9 नया वेरिएंट भारत में लॉन्च, जाने इसके खास फीचर्स और कीमत

Advertisements

चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो ने गुरुवार को अपना नवीनतम फ्लैगशिप वीवो वी 9 का “सफायर ब्लू कलर” वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है। विवो वी 9 का नया वेरिएंट 18 मई से रिटेल स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

वीवो इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर केनी ज़ेंग ने कहा, “नया संस्करण हमारे उपभोक्ताओं को एक स्मार्टफोन के साथ प्रस्तुत करता है जो न केवल उनकी दैनिक उपयोग मांगों से मेल खाता है, बल्कि उनकी शैली की मात्रा भी है।”

Advertisements

Vivo V9 smartphone specifications

वीवो वी 9 का नया वेरिएंट 1 9: 9 फुल व्यू डिस्प्ले के साथ आता है. मार्च में इस स्मार्टफोन को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) क्षमताओं और गेम मोड के साथ लॉन्च किया गया था। इस फ़ोन में 24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और डुअल रियर कैमरा सेटअप शामिल हैं। इसके अलावा Vivo V9 स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है।

वीवो वी 9 स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 626 ओक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, और यह फ़ोन 3,260 एमएएच बैटरी के साथ आता है।

Advertisements

वीवो वी9 के कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। बता दें कि इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर पिछले हिस्से पर है।

विवो वी 9 स्मार्टफोन शैंपेन गोल्ड, और पर्ल ब्लैक रंगों में पहले से उपलब्ध है। 21 मई से यह स्मार्टफोन अमेज़ॅन और विवो ई-स्टोर पर ऑनलाइन उपलब्ध होगा।

Advertisements
Facebook