Vivo V9 Pro स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Vivo V9 Pro Smartphone: वीवो प्रो 9 ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़ॉन पर एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध होगा। तो आइये आपको स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स बताते है.
Advertisements

चाइनीज मोबाइल निर्माता कंपनी वीवो ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन वीवो 9 प्रो को भारतीय बाजार में लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर, डिस्प्ले नॉच और डुअल कैमरा सेटअप है। भारतीय बाजार में वीवो प्रो 9 की कीमत कंपनी ने 17,990 रुपये निर्धारित की है और इसके साथ ही यह फ़ोन ग्राहक के लिए ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा।

वीवो प्रो 9 ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़ॉन पर एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध होगा। तो आइये आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताते है।

Vivo V9 Pro Samrtphone features

अगर वीवो प्रो 9 स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करे तो इसमें 6.3 इंच का (1080×2280 पिक्सल) फुलव्यू डिस्प्ले 2.0 है। यह स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर एआईई प्रोसेसर से लैस है। इस स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम दिए गए हैं. Vivo V9 Pro स्मार्टफोन डुअल सिम के साथ आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित पर आधार्रित है और यह ओएस 4.0 पर चलेगा। इस स्मार्टफोन में इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा 256 जीबी बढ़ा सकते है। Vivo V9 Pro पावर देने के लिए की बैटरी 3260 एमएएच उपलध है।

वीवो प्रो 9 स्मार्टफोन कैमरे की बात करे तो इसके बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है। एक सेंसर 13 मेगापिक्सल का है और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है. वीवो प्रो 9 का कैमरा फेस ब्यूटी फीचर के साथ आता है.

Vivo V9 Pro के कनेक्टिविटी फीचर की बात करे तो इसमें 4जी वीओएलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, 3.5 एमएम हेडफोन जैक, यूएसबी ओटीजी और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं।