विराट कोहली के घर आई नन्ही परी, पत्नी अनुष्का शर्मा ने दिया बेटी को जन्म

Virat Kohli Anushka Sharma Baby: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पापा बन गए है. विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma ) ने एक बेटी को जन्म दिया है.

Advertisements

Virat Kohli Anushka Sharma Baby: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पापा बन गए है. विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma ) ने एक बेटी को जन्म दिया है. अनुष्का ने मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्प‍िटल में बेटी को जन्म दिया है. इस दौरान विराट कोहली भी अस्पताल में अनुष्का के साथ मौजूद थे. हाल ही में विराट और अनुष्का रेगुलर चेकउप के लिए जाते स्पॉट किए गए थे.

विराट ने अपनी इस खुशी को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. क्रिकेटर और फिल्म जगत की तमाम बड़ी हस्तियों ने इस मौके पर विराट और अनुष्का को सोशल मीडिया के जरिये खूब बधाई संदेश दे रहे है.

Advertisements

विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने इस खुशी को जाहिर कर लिखा ”हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं. यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी.”

विराट कोहली (Virat Kohli) ने जारी किया बयान

Advertisements

आपको बता दें, विराट कोहली ने पिछले साल अगस्त महीने में अनुष्का के साथ एक तस्वीर ट्वीट कर बताया था कि वो जनवरी में माता-पिता बनने वाले हैं..

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: January 11, 2021 5:22 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *