Uttar Pradesh News: लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास को बम से उड़ाने की मिली धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

UP Chief Minister House: लखनऊ में 5, कलिमार्ग पर स्थित उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री आवास को आज बम से उड़ाने की धमकी मिली है. ये धमकी कॉल सेंटर पर दी गई है.
Advertisements

लखनऊ में 5, कलिमार्ग पर स्थित उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री आवास को आज बम से उड़ाने की धमकी मिली है. ये धमकी कॉल सेंटर पर दी गई है. जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. इसके बाद मुख्यमंत्री आवास और इसके आसपास स्थानों की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री आवास के गेट को बंद कर दिया गया है.

बम निरोधी दस्ते व डॉग स्क्वायड की मदद से छानबीन की जा रही है. एहतियात के तौर पर सीएम आवास के गेट बंद कर दिए गए हैं. इस दौरान विक्रमादित्य मार्ग पर आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है.

Advertisements

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ‘बाल श्रमिक विद्या योजना’ का किया उद्घाटन, छात्रों को मिलेंगे हर महीने इतने रुपए

इससे पहले प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली थी. उस मामले में एटीएस ने आरोपी कामरान अमीन खान (25) मुंबई निवासी को गिरफ्तार किया था.

Advertisements

कामरान अमीन सीएम योगी के नाम धमकी भरा यह संदेश 21 मई की रात 12:35 बजे यूपी पुलिस के 112 हेल्पडेस्क के व्हाट्स एप नंबर पर भेजा था और इस मामले में लखनऊ के गोमतीनगर थाने में अज्ञात शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook