UPSC Recruitment 2018: यूपीएससी के 454 पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 मई, जल्दी अप्लाई करें

UPSC Recruitment 2018: यूनियन पब्लिक सर्विस कमिशन (UPSC) ने अपने यहां रिक्त पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इच्छुक आवेदक 454 खाली पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

Advertisements

UPSC Recruitment 2018: यूनियन पब्लिक सर्विस कमिशन (UPSC) ने अपने यहां रिक्त पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इच्छुक आवेदक 454 खाली पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 25 मई है. पद और योग्यता से जुड़ी अन्य जानकारी नीचे दी गई है….

UPSC में ऐसे करें आवेदन: इन पदों के लिए आवेदन करने वाले आवेदक यूनियन पब्लिक सर्विस कमिशन की आधिकारिक वेबसाइट www.upsconline.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

Advertisements
  • चयन प्रक्रिया – उम्मीदवारों का चयन कंप्यूटर आधारित ऑनलाइन टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर होगा.
  • उम्र सीमा- उम्मीदवारों की उम्र 32 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.
  • आवेदन शुल्क- समान्य वर्ग के उम्मीदवारों को 200 आवेदन शुल्क के में रुपये देना होगा. जबकि एस-एसटी-पीएच व महिलाओंके लिए आवेदन शुल्क नहीं देना होगा.

इन पदों पर निकली भर्ती- विभाग ने जिन पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं असिस्टेंट डिविजन मेडिकल ऑफिसर, असिस्टेंट मेडिकल ऑफिसर और अन्य के पद के शामिल हैं.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: June 29, 2020 2:51 am

Advertisements

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *