Budget 2021 Live Streaming: कब और कहां देखें वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का लाइव बजट भाषण

Budget 2021 Live Streaming: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण कल यानि सोमवार को देश का केंद्रीय बज़ट 2021-22 संसद भवन में पेश करेंगी.
Advertisements

Budget 2021 Live Streaming: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण कल यानि सोमवार को देश का केंद्रीय बज़ट 2021-22 संसद भवन में पेश करेंगी. यह उनके कार्यकाल का तीसरा बजट होगा. बजट के इतिहास में पहली बार है जब यह पेपर पर नहीं छपेगा. सरकार ने कोरोना महामारी के चलते यह फैसला लिया है. इस मौके पर रविवार को वित्तमंत्री ने बज़ट टीम के सदस्यों के साथ एक तस्वीर भी मीडिया के लिए शेयर की है.

आपको बता दें, बजट भाषण लोकसभा में सुबह 11 बजे से शुरू होगा. अब बजट भाषण को टीवी और रेडियो पर देखा और सुना जा सकेगा. इसके अलावा आप फेसबुक, ट्विटर और यू-ट्यूब पर भी बजट 2021 का भाषण देख सकते हैं.वित्तीय वर्ष 1 अप्रैल से 31 मार्च तक होता है.

Advertisements

केंद्रीय बजट 2021 को कैसे देख सकते है LIVE

केंद्रीय बजट 2021 का लाइव टेलीकास्ट (Budget 2021 Live Streaming) लोकसभा की वेबसाइट https://loksabhatv.nic.in पर भी किया जाता है. इसके अलावा दूरदर्शन भी केंद्रीय बजट का लाइव प्रसारण करेगा, जिसे आप उसके YouTube चैनल पर भी आसानी से देख सकते हैं.

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook