अब ‘चढ़ती जवानी’ पर अंकल ने किया जबरदस्त डांस; जाने उनके बारे में

अभी कुछ दिन पहले हमने एक अंकल की सोशल मीडिया पर वायरल हुई डांस की स्टोरी पोस्ट थी तब ये नहीं पता था की जो अंकल अपनी डांस की अदाओं से गोविंदा को टक्कर दे रहे है वो कौन है ? कहाँ रहते है? और क्या करते है?.. तो आज हम आप को बताने जा रहे वायरल हुए डांस के अंकल के बारे में। .

असल में जो अंकल डांस कर रहे है वो मध्यप्रदेश में विदिशा जिले के निवासी है और इनका नाम है संजीव श्रीवास्तव हैं जिन्हे लोग डब्बू जी के नाम से पुकारते है। और पेशे से ये भोपाल से भाभा इंजीनियरिंग रिसर्च इंस्टिट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक विभाग में असिस्टेंस प्रोफेसर है.

इन अंकल के डांस को सभी लोग पसंद कर रहे और उन्हें बधाई भी दे रहे है जिनमे से मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर अभिनेत्री रवीना टंडन तक हर कोई इनके डांस की तारीफ कर चुके हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट करते हुए लिखा,’हमारे विदिशा के रहने वाले और भोपाल में कार्यरत प्रफेसर संजीव श्रीवास्तव जी की जिंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। मानो या ना मानो मध्य प्रदेश के पानी में कुछ तो खास बात है।’

मीडिया के सामने आकर प्रोफेसर श्रीवास्तव ने कहा, ‘यह एक अविश्वसनीय भावना है, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरा डांस का वीडियो इतना वायरल हो गया है। मैं प्यार और समर्थन के लिए सभी को धन्यवाद देता हूं।’

प्रोफेसर श्रीवास्तव ने कहा कि वे 1982 से डांस कर रहे हैं और गोविंदा फैन है। प्रोफेसर ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि अब और अवसर मिलेंगे। बता दे, डब्बू जी का यह वीडियो 12 मई का है जब उन्होंने अपने साले की शादी में डांस किया था।

बता दे, अभी अंकल के इस डांस का खुमार लोगों पर अभी हटा नहीं कि उनका दूसरा डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अब वो इस गाने पर ‘चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी तूने कदर न जानी रामा’ पर ठुमके लगा रहे हैं. ये वीडियो उसी पार्टी का है जिसमें उन्होंने पहले परफॉर्मेंस दिया था और अगले ही दिन फेसबुक पर ये वीडियो वायरल हो गया. सामने बैठे दोस्तों और रिश्तेदारों ने उनके डांस को खूब पसंद किया और इनके डांस को रिकॉर्ड भी किया और शेयर भी किया।

नया वाला वीडियो यहाँ पर देखे