नए साल पर भारतीय गेंदबाज Umesh Yadav बने पिता, पत्नी तान्या ने बेटी को दिया जन्म

भारतीय टीम के सबसे तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) को नए साल पर पिता बन गए हैं. उन्होंने इसकी जानकरी सोशल मीडिया पर फैंस को एक तस्वीर शेयर कर के दी है.
Advertisements

भारतीय टीम के सबसे तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) को नए साल पर पिता बन गए हैं. उन्होंने इसकी जानकरी सोशल मीडिया पर फैंस को एक तस्वीर शेयर कर के दी है. उमेश की पत्नी तान्या ने आज यानी १ जनवरी २०२१ बेटी को जन्म दिया है.भारतीय क्रिकेट कंटोल बोर्ड ने ट्वीट कर उमेश को इस बात की बधाई दी है.

Advertisements

उमेश (Umesh Yadav) इस समय ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का हिस्सा थे. लेकिन दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन उमेश यादव की पिंडली की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया. वो ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान वह महज 3.3 ओवर की गेंदबाजी कर सके थे, जिसके बाद उन्हें मैदान के बाहर जाना पड़ा.

Advertisements

मैच के दौरान चोटिल होने की वजह से उमेश बचे हुए दो टेस्ट मैचों से बाहर हो गए और स्वदेश लौटे. उमेश का श्रृंखला के बाकी बचे दो मैचों में बाहर होने की वजह से अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने यादव की जगह टीम में टी. नटराजन को शामिल किया है.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Advertisements
Facebook