Bollywood Comedy Movies: लॉकडाउन में यहां देखिए बॉलीवुड की टॉप कॉमेडी मूवीज

Bollywood Comedy Movies: कोरोना वायरस संक्रमण के चलते देश में लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है. इस दौरान आप घर में बहुत ज्यादा बोर हो रहे होंगे तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड की टॉप 6 कॉमेडी मूवीज़ के बारे बताते है जिससे आपकी बोरियत को हँसी में बदल देगी.

COVID-19: रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए अपनाएं आयुष मंत्रालय के ये टिप्स

3 इडियट्स: यह फिल्म तीन दोस्तों पर आधारित है. इसमें आमिर खान, आर. माधवन और शर्मन जोशी मुख्य किरदार में है. एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी जबरदस्त काम किया है. अगर आपने यह फ़िल्म नही देखी तो अभी देखिए क्योकि यह एक कॉमेडी मूवी है और इसको देखने से आपकी बोरियत जरूर खत्म होगी।

https://www.dailymotion.com/video/x3lm5pe

मुन्ना भाई M.B,B,S : संजय दत्त की यह फ़िल्म उस समय की सुपरहिट फिल्म थी. इस फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ इमोशनल सीन भी है जो दर्शको को बहुत पसंद है. फिल्म में संजय दत्त और अरशद वारशी ने जबरदस्त की एक्टिंग की हैं। फिल्म के निर्देशक राज कुमार हिरानी है.

https://www.youtube.com/watch?v=j3bSRZjOQq4

हंगामा: हंगामा फिल्म के निर्देशक प्रियदर्शन है. फिल्म में अक्षय खन्ना, रिमी सेन, परेश रावल, आफ़ताब शिवदासानी ने बहुत ही अच्छी एक्टिंग किया है. आप इस फिल्म को शुरू से अंत तक देखकर आप अपनी बोरियत को बाय कर सकते है.

गोलमाल: गोलमाल सीरीज की मूवी को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारशी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े ने बहुत ही दमदार एक्टिंग किया है। गोलमाल सीरीज की फिल्मे देखने पर आपको बहुत हँसी आयेगी.

वेलकम: फिल्म में अनिल कपूर, नाना पाटेकर, कटरीना कैफ, अक्षय कुमार ने जबरदस्त काम किया है| तो वही अनिल कपूर और परेश रावल की कॉमेडी देखकर आपको बहुत हँसी आएगी। फिल्म को अनीज बज्मी ने निर्देशित किया है। यह एक बहुत ही अच्छी कॉमेडी मूवी हैं जो आपको एक बार जरूर देखना चाहिये.

https://www.youtube.com/watch?v=TikO9VTnlMU

हेराफेरी: इस मूवी में सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार के साथ परेश रावल और तब्बू ने जबरदस्त काम किया है. साल 2000 में आई फ़िल्म हेरा फेरी आज तक लोगों की पसंदीदा फिल्म बनी हुई हैं। परेश रावल ने इस फिल्म में दमदार कॉमेडी किया हैं.

हिंदी न्यूज़ के अन्य ख़बरों के लिए आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो करें.वीडियो देखने के लिए हमारे हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें.

Updated On: April 18, 2020 4:54 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *