Lenovo Z6 Pro, K10 Note और A6 Note स्मार्टफोन भारत में 5 सितंबर को होंगे लांच, जाने फीचर्स

चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी लेनोवो 5 सितंबर को अपने 3 नए स्मार्टफोन Lenovo Z6 Pro, Lenovo K10 Note और Lenovo A6 Note को भारत में लांच करने जा रही है.

Advertisements

चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी लेनोवो 5 सितंबर को अपने 3 नए स्मार्टफोन Lenovo Z6 Pro, Lenovo K10 Note और Lenovo A6 Note को भारत में लांच करने जा रही है. लेनोवो ने Lenovo Z6 Pro स्मार्टफोन को साल की शुरुआत में चीन में लांच किया गया था. जबकि Lenovo K10 Note और Lenovo A6 Note ये दोनों स्मार्टफोन नए है. अभी तक Lenovo K10 Note और Lenovo A6 Note स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, Lenovo K10 Note एक बजट सेग्मेंट का स्मार्टफोन होगा. और ये स्मार्टफोन Lenovo Z6 Lite मिलता-जुलता हो सकता है. इस स्मार्टफोन को चीन में पहले ही लांच किया जा चुका है.

Advertisements

Lenovo Z6 Pro स्पेसिफिकेशन-

Lenovo Z6 Pro के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, इसमें Qualcomm Snapdragon 855 प्रोसेसर के साथ 6.39 इंच का AMOLED FHD प्लस डिस्प्ले दिया गया है. स्मार्टफोन में पावर सप्लाई के लिए 4000mAh बैटरी उपलब्ध है.

Lenovo Z6 Pro में चार कैमरा हैं जिनमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है. सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल का है और 6GB रैम दिया गया है. Z6 Pro के कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल सिम, VoLTE, टाइप-C पोर्ट, ब्लूटूथ 5.0, वाईफाई और एक 3.5 मिमी हैडफोन जैक की सुविधा दी गयी है.

Advertisements

हिंदी न्यूज़ के अन्य ख़बरों के लिए आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो करें.वीडियो देखने के लिए हमारे हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें.

Updated On: September 19, 2019 11:30 pm

Advertisements

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *