Lenovo K10 Plus स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जाने फीचर्स और कीमत

भारतीय बाजार में Lenovo K10 Plus स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपये है. Lenovo K10 Plus को ब्लैक और स्प्राइट रंग में बेचा जाएगा.
Advertisements

चीन की मोबाइल कंपनी लेनोवो ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Lenovo K10 Plus को भारत में लॉन्च कर दिया है. Lenovo K10 Plus स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया गया ट्रिपल रियर कैमरा फीचर है. जिससे आप फोटोग्राफी का भरपूर आनंद उठा सकते हैं. इसके साथ ही फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज क्षमता दी गई है. इसे आप 30 सितंबर को e-commerce वेबसाइट Flipkart से खरीद सकते हैं।

भारतीय बाजार में Lenovo K10 Plus स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपये है. Lenovo K10 Plus को ब्लैक और स्प्राइट रंग में बेचा जाएगा. आइये विस्तार से जानते हैं इस Lenovo K10 Plus की सभी स्पेसिफिकेशंस व फीचर्स के बारे में-

Advertisements

Lenovo K10 Plus Smartphone Specification

Lenovo K10 Plus स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.22 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 632 ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर चलता है. इस फोन में Android 9 Pie का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. खबरों के मुताबिक, इस फोन में 4GB रैम और 64GB की इंटर्नल स्टोरेज उपलब्ध है.

K10 Plus की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के ज़रिये 2 TB तक बढ़ा सकते हैं. फोन में पावर बैकअप के लिए 4,050 mAh की बैटरी दी गई है. यह फोन क्विक चार्ज को सपोर्ट करता है।

Advertisements

Lenovo K10 Plus में कैमरे की बात करे तो इसमें ट्रिपल कैमरा दिया गया है. जिसमे पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का है, जबकि तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का है. तो वही सेल्फी के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर से लैस 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Advertisements

K10 Plus Features In Hindi

फोन में कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो इसमें USB Type C पोर्ट दिया गया है. इसके आलावा इसमें ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, फिंगरप्रिंट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर, 4जी एलटीई और वाई-फाई 802.11एसी दिया गया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook