सुशांत की बहन श्वेता ने ऐक्टिव किए सोशल मीडिया अकाउंट, बताया क्यों कर दिए थे डिलीट

सुशांत की बहन श्वेता ने 14 अक्टूबर को अपने सारे सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिए थे। उन्होंने इन्हें रिऐक्टिवेट करके ऐसा करने की वजह बताई है।
Advertisements

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स फिर से ऐक्टिव कर लिए हैं। वह लंबे वक्त से इन मीडियम्स से सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही थीं। बुधवार को अचानक उनके सारे अकाउंट्स डिलीट हो गए। सुशांत के फैन्स इस पर काफी परेशान थे। हालांकि श्वेता ने कुछ घंटों बाद अकाउंट रिऐक्टिवेट करके इसकी वजह बताई।

बताई वजह, क्यों डिलीट कर दिए थे सारे अकाउंट्स

श्वेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, सॉरी मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कई बार लॉग इन की कोशिश की गई थी इसलिए मुझे इन्हें डिऐक्टिवेट करना पड़ा। श्वेता ने ट्विटर, इंस्टाग्राम सहित फेसबुक अकाउंट भी डिलीट कर दिया था।

Advertisements

श्वेता की अपील, प्रधानमंत्री मोदी को करें वॉइस मेसेज

बता दें कि सुशांत की मौत को बुधवार को ही 4 महीने पूरे हुए थे। श्वेता ने उनका एक वीडियो पोस्ट किया था। साथ में लिखा था, एक सच्ची प्रेरणा #अमरसुशांत। वहीं श्वेता ने सुशांत के फैन्स से अपील की थी कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘मन की बात 4 SSR’ इनीशिएटिव के तहत वॉइस मेसेज करे।

Advertisements

सुशांत के ‘राब्ता’ डायरेक्टर के घर पड़ा छापा

वहीं सीबीआई सुशांत की मौत की वजह का पता लगाने के लिए जांच कर रही है। बुधवार को ईडी अफसरों ने सुशांत के ‘राब्ता’ डायरेक्टर दिनेश विजान के मुंबई ऑफिस और घर पर रेड की थी।

Source: NavBharat times

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधा के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook