Sushant Singh Case: सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में दर्ज कराई FIR

Sushant Singh Rajput Suicide Case: सुशांत सिंह के पिता के.के. सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस थाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

Advertisements

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में रोज नए-नए बातें सामने आ रही है. आज इसी केस में सुशांत सिंह के पिता के.के. सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस थाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. उन्होंने आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत सिंह से पैसे लिए और उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर करना है. आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत केस दर्ज हुआ है. मुकदमा दर्ज होने के बाद पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई रवाना हो गई. टीम में दो इंस्पेक्टर और दो सब इंस्पेक्टर शामिल हैं.

इस मामले में सुशांत के पिता के के सिंह ने अपने आवेदन में लिखा है कि मुम्बई पुलिस द्वारा जो जांच की जा रही है, उस पर उन्हें भरोसा नही हैं. इसलिए पटना पुलिस से इस मामले में जांच करने को कहा गया है. केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार वालो पर गंभीर आरोप लगाए हैं. केके सिंह के मुताबिक, रिया ने सुशांत को धोखा दिया, उसके पैसे हड़प लिए. इसके अलावा, परिवार से सुशांत को पूरी तरीके से काट दिया.

Advertisements

इस मामले में के के सिंह ने अपने आवेदन में लिखा है कि सुशांत केस में मुंबई पुलिस जो भी जाँच कर रही है, उस पर उन्हें विश्वास नही है. इसलिए पटना पुलिस से इस मामले में जांच करने को कहा गया है। केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर बहुत गंभीर आरोप लगाए है उन्होंने कहा कि रिया ने सुशांत को धोखा दिया, उसके पैसे हड़प लिए. इसके अलावा, परिवार से सुशांत को पूरी तरीके से काट दिया.

Advertisements

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में मुंबई पुलिस पहले से ही लोगों से पूछताछ कर रही है. इस केस में मुंबई पुलिस ने रिया से काफी पूछताछ की थी. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के डेढ़ महीने बाद भी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने खुदकुशी किस वजह से की थी. इस बीच सुशांत के फैन्स और अन्य कई सेलिब्रिटीज का कहना है कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: July 28, 2020 7:42 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *