सुशांत सिंह के पिता की रिया और श्रुति मोदी के बीच व्हाट्सऐप पर क्या बातें हुई थी, यहां जानिए

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत केस में अब रोज नए-नए खुलासे हो रहे है. इसी क्रम में अब एक्टर के पिता केके सिंह की रिया च्रकवर्ती और सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी के बीच हुई बातचीत का व्हाट्सऐप चैट सोशल मीडिया पर सामने आया है.
Advertisements

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में अब रोज नए-नए खुलासे हो रहे है. इसी क्रम में अब एक्टर के पिता केके सिंह की रिया च्रकवर्ती और सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी के बीच हुई बातचीत का व्हाट्सऐप चैट सोशल मीडिया पर सामने आया है. इन तीनों के बीच ये बातचीत पिछले साल नवंबर महीने में हुई थी.

पहले चैट में सुशांत के पिता श्रुति मोदी से कह रहे हैं कि, “मैं जानता हूँ कि सुशांत के सारे कर्ज और उसे भी तुम देखती हो. वह अभी किस स्थिति में है, इसके लिए बात करना चाह रहे थे. सुशांत से बात हुई थी तो कह कह रहा था कि मैं बहुत परेशान हूँ. अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए. इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था. अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूँ. फ्लाइट का टिकट भेज दो.”

Advertisements
श्रुति मोदी और रिया चक्रवर्ती से सुशांत के पिता की बातचीत
श्रुति मोदी और रिया चक्रवर्ती से सुशांत के पिता की बातचीत

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने व्हाट्सऐप पर रिया से चैट करते हुए कहा था कि, “जब तुम जान गई कि मैं सुशांत का पापा हूँ, तो बात क्यों नहीं की. आखिर बात क्या है? फ़्रेंड बनकर उसका देखभाल और उसका इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे. इसलिए कॉल कर xमुझे भी सारी जानकारी दो.”

रिया चक्रवर्ती को ये मैसेज सुशांत के पिता ने 29 नवंबर 2019 को दिन में 12.34 पर भेजा था. वहीं श्रुति मोदी को सुशांत के पिता ने इसी दिन 12.16 मिनट पर मैसेज भेजा था.

Advertisements

बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14  जून 2020 को मुंबई में अपने आवास पर मृत पाए थे. जिसके बाद से मुंबई पुलिस लगातार इस मामले की जाँच कर रही थी. वहीं, पटना में सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर दर्ज करवाने के बाद बिहार पुलिस की एक टीम भी इस मामले की जाँच के लिए मुंबई पहुँची थी. अब यह मामला सीबीआई के पास है.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.