दिवाली पर सुशांत सिंह राजपूत के घर के बाहर फैन ने दिये जलाकर एक्टर को दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं है उनके निधन को आज 5  महीने पुरे हो गए है. सुशांत सिंह केस की अभी सीबीआई जाँच कर रही है.
Advertisements

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं है उनके निधन को आज 5  महीने पुरे हो गए है. सुशांत सिंह केस की अभी सीबीआई जाँच कर रही है. दिवाली के खास मौके पर उनके चाहने वालों ने उनके के घर के बाहर दिए जलाकर श्रद्धांजलि दी है. सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर इंसाफ के इंतजार की बात कही है.

श्वेता सिंह ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर लिखा, ‘हां, हमें इस तंत्र पर यकीन है और हम आगे बढ़ते रहेंगे. अपनी आवाज उठाते रहेंगे जब तक कि हमें इंसाफ नहीं मिल जाता.’

Advertisements

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. मुंबई पुलिस ने कुछ दिन सुशांत सिंह केस की जांच की फिर इसके बाद इस केस को सीबीआई के हवाले सौप दिया गया है. सीबीआई इस मामले में अभी जांच कर रही है और जल्द ही सुशांत केस पर्दा उठ सकता है.

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook