रिया चक्रवर्ती का खुलासा, बताया सुशांत सिंह राजपूत को कहां और कैसे लगी थी ड्रग्स की लत

एनसीबी द्वारा गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती अपने ड्रग्स और सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स के लेनदेन को लेकर कई खुलासे कर रही हैं।

Advertisements

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) जांच कर रहा है। ड्रग्स का सेवन करने और इस्तेमाल करने पर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। रिया के अलावा उनके भाई शौविक सहित कई अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। इस बीच रिया चक्रवर्ती ने खुलासा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत को कहां और कैसे ड्रग्स की लत लगी थी।

एनसीबी द्वारा गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती अपने ड्रग्स और सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स के लेनदेन को लेकर कई खुलासे कर रही हैं। अब उन्होंने खुलासा किया है कि बॉलीवुड के एक बड़े निर्माता-निर्देशक की वजह से दिवंगत अभिनेता को ड्रग्स की लत लगी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने खुलासा किया है कि एक निर्देशक सुशांत सिंह राजपूत को ऐसी पार्टी में लेकर जाते थे जहां ड्रग्स का भरपूर इस्तेमाल होता था।

Advertisements

सूत्रों की मानें तो रिया चक्रवर्ती ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ऐसी पार्टी में जाते थे जहां वह कोकीन, एलएसजी और गांजा लेते और इस्तेमाल कर सकते थे। रिया के अनुसार दिवंगत अभिनेता ने उन्हें यह सभी बातें उस समय बताई थीं जब रिया और सुशांत सिंह राजपूत रिलेशनशिप में थे। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग हैं जो ड्रग्स में संलिप्तत हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के दो पावरफुल और मशहूर अभिनेता के नाम भी लिए हैं, जिन्होंने सुशांत को प्रतिबंधित ड्रग्स दी थी। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने लोनावला फार्महाउस बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टी के लिए लिया था। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जब से ड्रग एंगल पर खुलासा हुआ है। तभी से इसे लेकर बॉलीवुड से जुड़े भी कई खुलासे हो रहे हैं।

Advertisements

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स की सप्लाई और ड्रग्स के सेवन को लेकर गिरफ्तार किया गया है। जिसके बाद सूत्रों के हवाले से पता चला है कि रिया ने इस मामले को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। उन्होंने इंडस्ट्री के कुछ बड़े- बड़े लोगों का भी नाम लिया। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि रिया ने करीब 25 लोगों के नाम लिए हैं।

Source: Amar Ujala

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: September 13, 2020 4:09 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *