सुशांत सिंह केस सीबीआई के पास आने के बाद बौखलाई शिवसेना, कह दी ये बड़ी बात

Sushant Singh Rajput Case: शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' में सुशांत केस को लेकर मुख्यमंत्री नितीश कुमार और बिहार पुलिस की जांच के अधिकार पर हमला बोला गया है.
Advertisements

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत मामले में कल सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई जांच के पक्ष में फैसला सुनाने के बाद मुंबई राज्य की शिवसेना सरकार बौखला गई है. शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में सुशांत केस को लेकर मुख्यमंत्री नितीश कुमार और बिहार पुलिस की जांच के अधिकार पर हमला बोला गया है. शिवसेना ने बिहार पुलिस को लेकर कहा है कि सुशांत सिंह सुसाइड केस का उनके द्वारा जांच किया जाना ‘अपमानजनक’ है.

मुखपत्र में लिखा गया है कि कुछ लोग सुप्रीम कोर्ट के फैसले से महाराष्ट्र, दिल्ली और बिहार रहने वालें बहुत खुश हैं. बिहार सीएम नीतीश कुमार ने भी ‘न्याय और सत्य’ की बात कहते हुए अपनी प्रतिक्रिया कुछ इस प्रकार दी मानो उन्होंने बिहार विधानसभा का चुनाव ही जीत लिया हो. सामना ने स्पष्ट लिखा है कि मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने के लिए सुशांत केस का राजनीतिक उपयोग हुआ है.

Advertisements

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस की जांच और सरकार भूमिका को लेकर संदेह है. सामना में आगे लिखा है – सुप्रीम कोर्ट का फैसला आते ही बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय किसी राजनीतिक चुनाव को जीतनेवाले भाव में पत्रकारों से बोले, ‘ये न्याय की अन्याय पर जीत है.

सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुशांत मामले की जांच सीबीआई को देने के बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख की ओर से मुंबई पुलिस का जिस तरह से बचाव किया जा रहा है उसके बाद ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि मुंबई पुलिस भी सीबीआई के सामानांतर अपनी जांच जारी रख सकती है.

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook