सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती पर कसा शिकंजा, NCB ने दर्ज किया आपराधिक मामला

Sushant Singh Death Case: दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई कर रही है। हाल ही में खबर आई थी कि सुशांत ड्रग्स लेते थे। बताया जा रहा है कि इसकी जानकारी उनके परिवार को थी।

Advertisements

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई कर रही है। हाल ही में खबर आई थी कि सुशांत ड्रग्स लेते थे। बताया जा रहा है कि इसकी जानकारी उनके परिवार को थी। जैसे ही ड्रग्स का ऐंगल केस में सामने आया तो सीबीआई के साथ एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) टीम भी केस में शामिल होने की मांग करने लगी। अब एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और कई लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है।

26 अगस्त को एनसीबी ने एनडीपीएस (नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस) एक्ट के अंतरगत सेक्शन 20, 22, 27 और 29 के तहत केस दर्ज किया था। इसमें एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती समेत कई लोगों के नाम शामिल किए थे। ईडी ने एनसीबी से मांग करते हुए इन सभी के खिलाफ केस बनाने के लिए कहा था। अब एजेंसी ने आपराधिक मामला दर्ज करते हुए एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Advertisements

वहीं, 25 अगस्त को ईडी ने एनसीबी से सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स के ऐंगल पर जांच करने की मांग की थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने इंडिया टुडे को कन्फर्म करते हुए कहा था, ’हम भी सुशांत सिंह राजपूत केस में इंवेस्टिगेशन शुरू करने जा रहे हैं।’

रिया चक्रवर्ती से सीबीआई आज लगातार चौथे दिन पूछताछ कर रही है। सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी भी सीबीआई गेस्टहाउस के बाहर स्पॉट की गईं। रिया और श्रुति के अलावा सीबीआई इस समय सिद्धार्थ पिठानी, मैनेजर सैम्यूअल मिरांडा हाउस हेल्प केशव और अकाउंटेंट रजत मेवाती से भी पूछताछ कर रही है।

Advertisements

ड्रग्स की बात करें तो हाल ही में रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा था कि रिया ने कभी ड्रग्स नहीं लिए हैं। इसे साबित करने के लिए वह अपना ब्लड टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं। हर रोज केस में नए खुलासे हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग इंसाफ की मांग कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी रिया को सुशांत की मौत का जिम्मेदार बताया है और कहा है कि रिया ही मास्टरमाइंड हैं।

Source: Live Hindustan

Advertisements

Updated On: August 31, 2020 8:45 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *