Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह केस में कंगना रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी से लगाई गुहार, कही ये बड़ी बात

Sushant Singh Rajput Case: कंगना ने आईपीएस विनय तिवारी को जबरन क्वारंटाइन किए जाने को ‘गुंडा राज’ बताया. इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में पीएम मोदी के दखल देने की मांग की है.

Advertisements

New Delhi: सुशांत सिंह राजूपत आत्महत्या मामले (Sushant Singh Rajput Case) एक्टर के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में पिछले महीने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसके बाद पटना पुलिस इस मामले की छानबीन करने के लिए मुंबई गय हुई है, लेकिन मुंबई पुलिस इस मामले में पटना पुलिस की कोई मदद नहीं कर रही है. ऐसे में बिहार पुलिस टीम का नेतृत्व करने के लिए आईपीएस विनय तिवारी को मुंबई भेजा गया है.

आपको बता दें, आईपीएस विनय तिवारी पटना सिटी के एसपी है और वो रविवार को मुंबई पहुंचे थे. जिसके बाद बीएमसी ने जबरदस्ती ठप्पा लगाकर उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया. इस घटना के बाद मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस आमने-समाने आ चुकी है.

Advertisements

आईपीएस विनय तिवारी को जबरन क्वारंटाइन करने के बाद कंगना रनौत का बयान सामने आया है. आपको बता दें, सुशांत सिंह मामले (Sushant Singh Rajput Case) में कंगना शुरू से आक्रमक तेवर अपनायी हुई है. कंगना ने आईपीएस विनय तिवारी को जबरन क्वारंटाइन किए जाने को ‘गुंडा राज’ बताया. इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में पीएम मोदी के दखल देने की मांग की है.

टीम कंगना रनौत ने कहा है, “पीएमओ को बताना चाहते हैं…अगर हम सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारे को नहीं ढूंढे तो मुंबई में कोई भी बाहरी सुरक्षित नहीं होगा…कृपया हस्तक्षेप करें और इस मामले को संभालें।🙏” वहीं, सुशांत केस की जांच करने बिहार से मुंबई गए आईपीएस अधिकारी को क्वारंटीन करने पर टीम कंगना ने कहा, “यह क्या है?…गुंडा राज?”

Advertisements

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1290118085093908480

वहीं बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने इस मामले की कड़ी निंदा करते हुए फेसबुक पर लिखा कि, ‘आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी पुलिस टीम का नेतृत्व करने के लिए आधिकारिक ड्यूटी पर पटना से मुंबई पहुंचे, लेकिन उन्हें बीएमसी के अधिकारियों द्वारा जबरन क्वारंटाइन कर दिया गया। अनुरोध के बावजूद उनकी आईपीएस मेस में रहने की व्यवस्था नहीं की गई। उन्हें गोरेगांव में एक गेस्ट हाउस में रखा गया है।’

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: August 4, 2020 9:52 am

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *