सुशांत सिंह राजपूत केस: कंगना रनौत ने इस बॉलीवुड एक्टर पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

कंगना ने इशारों ही इशारों में आयुष्मान खुराना को चापलूस आउटसाइडर बताया है. उन्होंने पूर्व एक्टर कमाल राशिद खान यानी केआरके के एक ट्वीट को री-ट्वीट किया है.
Advertisements

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज होती जा रही है. बीते दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत भी इस बहस में अपनी राय रखती नजर आई थीं. अब कंगना ने इशारों ही इशारों में आयुष्मान खुराना को चापलूस आउटसाइडर बताया है. उन्होंने पूर्व एक्टर कमाल राशिद खान यानी केआरके के एक ट्वीट को री-ट्वीट किया है. दरअसल, केआरके ने ट्वीट कर बताया कि तीन कारणों से आयुष्मान नेपो किड्स का सपोर्ट कर रहे हैं.

केआरके के ट्वीट पर कंगना की टीम ने लिखा, ”चापलूस आउट साइडर केवल अपनी औसत काबिलियत की खातिर माफिया का सपोर्ट करते हैं. ऐसे लोगों से किसी को खतरा नहीं रहता है और ये लोग हमेशा ऐसे विवादों और टकराव का पूरा फायदा उठाते हैं, जिन्हें मैं या सुशांत जैसे लोग फेस करते हैं. ये लोग खुलेआम ऐसी चीजों को नकारते हैं और उनका मजाक उड़ाते हैं.

Advertisements

दरअसल, केआरके ने ट्वीट कर कहा था, ”आयुष्मान खुराना स्टार किड्स और रिया चक्रवर्ती का तीन वजहों से सपोर्ट कर रहे हैं. पहली- उन्हें बॉलीवुड में सर्वाइव करना है. वो यशराज फिल्म्स के आर्टिस्ट हैं. तीसरी- सुशांत सिंह राजपूत उनके कॉम्पिटीटर थे. केआरके ने लिखा कि आयुष्मान खुराना परेशान ना हों. आपकी फिल्में भी आएंगी और जनता आपको सटीक जवाब देगी. शुभकामनाएं.”

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook