सुशांत के असिस्टेंट अंकित आचार्य का खुलासा- भैया को मैंने कभी ड्रग्‍स लेते नहीं देखा

Sushant Singh Rajput Case Latest Updates: सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन कई नए खुलासे हो रहे हैं। रीसेंटली रिया चक्रवर्ती की ड्रग डीलर की चैट सुर्खियों में आई। इस पर सुशांत के परिवार से लेकर उनके फैमिली ऐडवोकेट तक के बयान आ चुके हैं।

Advertisements

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन कई नए खुलासे हो रहे हैं। रीसेंटली रिया चक्रवर्ती की ड्रग डीलर की चैट सुर्खियों में आई। इस पर सुशांत के परिवार से लेकर उनके फैमिली ऐडवोकेट तक के बयान आ चुके हैं। अब सुशांत के साथ दिन-रात रहने वाले उनके असिस्टेंट अंकित आचार्या का रिऐक्शन भी आया है।

हेल्थ कॉन्शस थे सुशांत

अंकित आचार्या सुशांत के साथ काम कर चुके हैं। इस बीच वह मीडिया को कई अहम जानकारियां भी दे चुके हैं। सुशांत की लाइफ में रिया के आने के बाद वह काम करना बंद कर चुके थे। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के पुराने स्टाफ से कई लोगों को निकाला था। अब ड्रग्स देने की बात सामने आने पर अंकित आचार्या ने टाइम्स नाऊ को बताया है कि उनके रहते सुशांत ने कभी ड्रग्स नहीं ली। वह हेल्थ को लेकर काफी सजग रहते थे। प्रोटीन, कैल्शियम और विटमिन्स जैसी चीजें ही लेते थे।

Advertisements

रिया देती थीं खाना

सुशांत का स्टाफ पहले भी बता चुका है कि कुक की जिम्मेदारी बस खाना बनाने तक ही थी। चॉय या कॉफी वगैरह सब रिया उनके हाथ से लेकर सुशांत को देती थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी और सीबीआई ने रिया के डिलीट किए हुए मेसेज रिकवर किए हैं। इन मेसेजज में ड्रग्स देने की बात सामने आई है। एक चैट में रिया को जया साहा ने मेसेज भेजा है, चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको। ये मेसेज 25 नवंबर 2019 का है।

Advertisements

अंकित को मिल रही धमकियां

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकित आचार्या मीडिया में बयान देने के बाद अपनी जॉब खो चुके हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कई बार सुरक्षा की गुहार लगाई है। उनका कहना है कि उनको जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

Original Source: Nav Bharat Times

Updated On: March 19, 2022 10:20 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *