सुशांत मामले में आया नया मोड़, परिवार वालों का एक और बयान आया सामने

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह का एक बड़ा बयान सामने आया है, जिसके बाद इस मामले में एक नया मोड़ सामने आ गया है.
Advertisements

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में एक तरफ जहां सीबीआई लगातार अपनी जांच में जुटी हुई है, तो वहीं सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह का एक बड़ा बयान सामने आया है, जिसके बाद इस मामले में एक नया मोड़ सामने आ गया है. दरअसल, विकास सिंह ने कहा है कि सुशांत के परिवार को लगता है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं, बल्कि उनकी हत्या की गई है.

क्या कहना है सुशांत के परिवार का

सुशांत के पिता के वकिल ने कहा कि पहले ऐसा लगता था कि सुसांत को आत्महत्या के लिए उकसाया गया, लेकिन अब ऐसा लगता है कि उनकी हत्या की गई है. बता दें, सुशांत मामला अभी सीबीआई के पास है और सीबीआई की टीम मुंबई में लगातार इस मामले की जांच कर रही है. इस मामले में सीबीआई ने अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जिसमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती, रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और सैमुअल मिरांडा, कुक नीरज और दीपेश सहित कई अन्य लोगों के नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं.

Advertisements

लगातार हो रही है रिया के पिता से पूछताछ

बता दें, सीबीआई आज भी रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. इससे पहले बुधवार को इंद्रजीत से सीबीआई की टीम ने मुंबई के डीआरडीओ गेस्ट हाउस में लगभग 10 घंटे पूछताछ की थी. इस पूछताछ में सीबीआई को कई नई जानकारी मिली. सुत्रों की मानें तो परिवार के अलग-अलग सदस्यों के जरिए दिए बयान एक दूसरे से पूरी तरह मेल नहीं हो पा रहा है.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook