स्वामी ने कहा- सुशांत का PM करनें वाले डॉक्टरों से भी CBI को पूछताछ करनी चाहिए, क्योंकि एंबुलेंस में..?

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत मामले में लगातार आवाज उठाने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर से इस मामले को लेकर बयान दिया है.

Advertisements

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी अभी सुलझती हुई नजर नहीं आ रही है, इस केस में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं, इस केस से जुड़े कुछ ऐसे बुनियादी सवाल हैं जिनका सही तरीके से कोई भी जवाब नहीं दे पा रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में लगातार आवाज उठाने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर से इस मामले को लेकर बयान दिया है. उन्होंने सुशांत की बॉडी का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों पर सवाल उठाए हैं। स्वामी ने कहा कि सीबीआई को कूपर अस्पताल के उन पांच डॉक्टरों से भी पूछताछ करनी चाहिए जिन्होंने सुशांत के शव का पोस्टमार्टम किया था। यहां से जरूर उन्हें कुछ पुख्ता जानकारी मिलेगी।

Advertisements

भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया, ‘सीबीआई को कूपर अस्पताल के उन पांच डॉक्टरों से कड़ी पूछताछ करनी चाहिए जिन्होंने सुशांत के शव का पोस्टमार्टम किया था. सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी को अस्पताल ले जाने वाले एंबुलेंस कर्मचारियों के अनुसार, सुशांत का पैर टखने के नीचे से मुड़ा हुआ था (जैसे कि वह टूट गया हो). मामला सुलझने वाला नहीं है!

Advertisements

आपको बता दें कि सुशांत केस में शक की सुइयाँ रिया चक्रवर्ती से लेकर कई लोगों पर जा रही हैं। फिलहाल रिया चक्रवर्ती से इस समय प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) पूछताछ कर रही है, ED ने दो दिन पहले रिया से 9 घंटे पूछताछ की थी जबकि सोमवार को 10 घंटे से ज्यादा पूछताछ जारी है। जल्द ही इस मामलें में सच्चाई सामनें आने के आसार हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: August 13, 2020 1:49 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *