Sourav Ganguly Health: सौरव गांगुली अस्पताल से कल होंगे डिस्चार्ज, कुछ हफ्तों में होगी एंजियोप्लास्टी

सौरव गांगुली के हेल्थ (Sourav Ganguly Health) के बारे में वुडलेंड्स अस्पताल की एमडी और सीईओ रूपाली बसु ने बताया कि उन्हें कल यानी बुधवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.
Advertisements

Sourav Ganguly Health: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को कल अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. आपको बता दें, 2 जनवरी को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान को हार्ट अटैक की वजह से कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सौरव गांगुली की हालत में अब धीरे-धीरे सुधार हो रहा है.

सौरव गांगुली के हेल्थ (Sourav Ganguly Health) के बारे में वुडलेंड्स अस्पताल की एमडी और सीईओ रूपाली बसु ने बताया कि उन्हें कल यानी बुधवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी. रूपाली बसु ने आगे बताया कि गांगुली की हालत में सुधार हो रही है इसलिए उनकी जो एंजियोप्लास्टी होनी है उसे कुछ दिन के लिए टाला जा सकता है.

Advertisements

आपको बता दें, गांगुली को दिल का दौरा पड़ने के बाद उनके ह्रदय की एक प्रमुख धमनी में स्टेंट डाला गया था. वहीं आने वाले दिनों में उनकी एंजियोप्लास्टी करनी पड़ेगी. ह्रदय तक जाने वाली उनकी तीन प्रमुख धमनियों में अवरोध पाया गया था जिसे ट्रिपल वेसल डिसीज भी कहते हैं.

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook