Sourav Ganguly Health: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली को एंजियोप्लास्टी के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी

Sourav Ganguly Health: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को रविवार को अस्पताल से एंजियोप्लास्टी के दूसरे दौर से गुजरने के बाद छुट्टी दे दी गई.

Advertisements

Sourav Ganguly Health: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को रविवार को अस्पताल से एंजियोप्लास्टी के दूसरे दौर से गुजरने के बाद छुट्टी दे दी गई. अस्पताल के मुताबिक, सौरव गांगुली इस समय ठीक हैं. अस्पताल द्वारा सौरव गांगुली को दवा का सेवन करते रहने और अगले कुछ महीनों के लिए सख्त दिनचर्या का पालन करने की सलाह दी गई है.

बुधवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद गांगुली को अस्पताल में भर्ती किया गया था. उन्होंने मंगलवार रात को सीने में दर्द की शिकायत की थी और बुधवार सुबह भी वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे, उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें अस्पताल ले जाने का फैसला किया.

Advertisements

गुरुवार को, अपोलो अस्पताल के अधिकारियों द्वारा जारी एक बयान में कहा गया कि आफताब खान और अश्विन मेहता, देवी शेट्टी, अजीत देसाई, सरोज मंडल और सप्तर्षि बसु जैसे डॉक्टरों एक टीम ने गांगुली का सफलतापूर्वक एंजियोप्लास्टी किया और दो स्टेंट लगाए.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Advertisements

Updated On: January 31, 2021 10:20 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *