IN PICS: सोनम-आनंद पार्टी में यूं करते दिखे KISS, सोशल मीडिया तस्वीर वायरल

Advertisements

नई दिल्ली: सोनम कपूर की शादी को एक महीने पुरे होने वाले वाले है पिछले महीने की 8 तारीख को सोनम कपूर और आनंद आहूजा की बड़ी धूमधाम से मुंबई में शादी हुई थी. लेकिन अभी भी इनके शादी की खुमारी उतरी नहीं है. जहा भी ये कपल जाते है वहाँ कुछ अलग शमा बन जाता है। अभी हाल ही में नताशा पूनावाला ने इस नए नवेले जोड़े के लिए एक शानदार पार्टी दी। जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स और एक्ट्रेस ने शिरकत की।

इस पार्टी में बहुत से खूबसूरत चेहरे शामिल थे, लेकिन इस पार्टी में सोनम कपूर और आनद आहूजा की अलग ही केमिस्ट्री लग रही थी लोगों की आँखे इनपर से हट ही नहीं रही थी। दोनों ने एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले एक दूसरे के गालों पर सबके सामने किस भी करने लगे। और ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Advertisements

इस पार्टी में आनंद आहूजा पिन स्ट्रिप्ड सूट में नजर आए तो वहीं सोनम कपूर ने ब्लू कलर का वन साइडेड ऑफ सोल्डर गाउन पहना था। वो बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं।

Advertisements

इस पार्टी में सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर, भाई हर्षवर्धन और बहन रिया कपूर भी शामिल हुए। साथ ही चाचा संजय कपूर और चाची महीप भी नजर आए। इंडस्ट्री से सोनम के खास दोस्त करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा अपने पति शकील लदाक के साथ पहुंचीं।

Advertisements

Updated On: June 4, 2018 11:20 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *