कैंसर से लड़ रही Sonali Bendre ने Friendship Day पर दिल को छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया

सोनाली बेंद्रे ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस तस्वीर में उनके सिर पर बाल नहीं है। आप बता दे कि, सोनाली बेंद्रे (Metastatic Cancer) कैंसर पीड़ित है और वो इस समय अपना न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही है।

इस फोटो को अभिनेता ऋतिक रोशन ने खींची है और इसमें सोनाली बेंद्रे के साथ-साथ उनकी दोस्त सुजैन खान और गायत्री ओबरॉय दिख रही हैं। सोनाली बेंद्रे अपनी बीमारी के बाद से अपना हर अपडेट्स सोशल मीडिया एकाउंट पर देती रहती हैं. और अब जो उनकी ताज़ा फोटो आई है उसमें वो बॉल्ड (सिर पर बाल नहीं) हैं।

सोनाली ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “यह मैं हूं और इस पल मैं वास्तव में बहुत खुश हूं. जब मैं कहती हूं तो लोग मुझे अजीब निगाहों से देखने लगते हैं, लेकिन यह सच हैं और मैं आपको बताऊंगी ऐसा क्यों मैं अब हर पल का लुत्फ लेने लगी हूं, हर मौके में खुशी तलाशती हूं और खुशी की ओर बढ़ती हूं.” उन्होंने कहा कि कई बार दर्द भरे और हताशा भरे पलों से उन्हें भी दो-चार होना पड़ता है, लेकिन वह जिन लोगों को प्यार करती हैं, उनके साथ समय गुजार रही हैं और खुशी महसूस कर रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि वह अपने दोस्तों की आभारी हैं जो इस दौर में उनकी मजबूती का स्तंभ बने हुए हैं. सोनाली लिखती हैं,”मुझे यह दिखाने के लिए शुक्रिया कि सच्ची दोस्ती क्या होती है. हैप्पी फ्रेंडशिप डे लेडीज.”

सोनाली ने #BaldIsBeautiful का हैशटैग यूज किया और अपने फैन्स को जानकारी दी है कि अब उन्हें तैयार होने में जरा भी वक्त नहीं लगता, क्योंकि उन्हें अब बाल नहीं सवारने होते.

3 हफ्ते पहले भी सोनाली ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था जिसमें वे कैंसर के इलाज के लिए अपने बाल कटवाती नजर आ रही थी, और इस वीडियो के साथ उन्होंने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा था.