स्मृति ईरानी ने शेयर किया अमेठी के गौरीगंज रेलवे स्टेशन की नई तस्वीर, कही ये बड़ी बात

Gauriganj Railway Station: अमेठी जिले में स्थित गौरीगंज स्टेशन की कायाकल्प होने के बाद सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रेलवे मंत्री पीयूष गोयल को धन्यवाद कहा है.

Advertisements

अमेठी जिले में स्थित गौरीगंज स्टेशन की कायाकल्प होने के बाद सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रेलवे मंत्री पीयूष गोयल को धन्यवाद कहा है. स्मृति ईरानी ने गौरीगंज रेलवे स्टेशन की 2019 से पहले और वर्तमान की तस्वीर को अपने ट्विटर आकउंट पर शेयर भी किया है. अब इस रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के लिए वाई-फाई, कोच सूचना प्रणाली जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध हैं.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी वर्तमान में अमेठी जिले से सांसद है और वो हमेशा निर्वाचन क्षेत्र आती रहती है. बता दें राहुल गांधी 1999 से लगातार अमेठी का प्रतिनिधित्व करते हुए 2019 में हुए लोकसभा चुनावों में स्मृति ईरानी से चुनाव हार गए थे. वर्तमान में राहुल गांधी केरल के वायनाड लोकसभा सीट से सांसद है.

Advertisements

उत्तर प्रदेश में आज रात 10 बजे से फिर लॉकडाउन घोषित, जानिए क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर कहा कि,’ वर्षों से जर्जर स्थिति और नागरिक सुविधाओं के अभाव में जूझ रहे अमेठी के गौरीगंज स्टेशन का कायाकल्प करने हेतु रेल मंत्री पीयूष गोयल जी का हार्दिक धन्यवाद.’

Advertisements

इसके आगे उन्होंने कहा, ‘स्टेशन पर यात्रियों के लिए Wi-Fi, कोच जानकारी प्रणाली जैसी सुविधाओं के सफल कार्यान्वयन हेतु @drmlko25 जी के प्रति भी आभार.’

भारतीय सेना के जवानों को 15 जुलाई तक इन ऐप्स को करना होगा डिलीट, नहीं तो होगी कार्रवाई

Advertisements

 

भारत में कोरोना वायरस बढ़ते संक्रमण के चलते राहुल गाँधी ने अप्रैल में अमेठी के लोगों के लिए 12,000 सैनिटाइज़र, 20,000 फेस मास्क और 10,000 साबुन भेजें थे. स्मृति ईरानी से हारने के बाद राहुल गाँधी अपने अमेठी दौरे पर कहा था कि वह अमेठी को नहीं छोड़ेंगे और यहां हमेशा आते रहेंगे.

अच्छी खबर: उत्तर प्रदेश का एक ऐसा गांव, जहां हर घर में हैं एक IAS या IPS अफ़सर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: July 10, 2020 5:54 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *