Smartron tbook flex लैपटॉप लॉन्च, जानें क्या है इसमें खास

Advertisements

Smartron tbook ने अपने नए अपग्रेड वर्ज़न लैपटॉप Smartron tbook flex को भारत में लॉन्च कर दिया है. और यह लैपटॉप हाइब्रिड कंप्यूटिंग डिवाइस से लैस है। इस लैपटॉप की कीमत भारत में 42,990 रुपये है. इसमें 2-इन-1 लैपटॉप डिटेचेबल कीबोर्ड है जिस वजह से यूजर्स इसे एक टैबेलेट की तरह भी यूज कर सकेंगे। इस लैपटॉप को आप एक्सक्लूसिव तौर पर Flipkart पर से खरीद सकते है।

Smartron tbook flex features

अगर इस Smartron tbook flex के डिज़ाइन की बात करे तो यह टीबुक फ्लैक्स एल्युमिनियम और मैग्निशियम बॉडी के साथ आता है। यह ऑरेंज/ ग्रे और ब्लैक/ ग्रे रंग में उपलब्ध होगा। दूसरी ओर इस लैपटॉप में फिंगरप्रिंट सेंसर, स्टायलस स्पोर्ट, फ्लिक्सस्टेंड जैसे फीचर्स मौजूद हैं। इस लैपटॉप में बैकलिट कीबोर्ड और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मौजूद है जिससे कम रौशनी में भी थोड़ी दूरी से टाईप किया जा सकता है।

Smartron tbook flex specifications

अगर इसके स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 2.2 इंच का डब्ल्यूक्यूएक्सजीएस (2560×1600 पिक्सल) आईपीएस मल्टी-टच डिस्प्ले (स्टायलस सपोर्ट) है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 16:10 है और यह फिंगरप्रिंट रेसिस्टेंट ओलियोफोबिक लेयर के साथ कोटेड है। इसमें 7th जेनरेशन इंटल कोर एम3-7वाई30 प्रोसेसर है। यह 128 जीबी एसएसडी स्टोरेज के साथ आता है। ज़रूरत पड़ने पर एसडी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकता है। फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा है और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा।

इस लैपटॉप में दो यूएसबी 3.0 पोर्ट, एक यूएसबी टाइप-सी थंडरबोल्ट 3 पोर्ट, 3.5 एमएम हेडफोन जैक, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और मैगनेटिक पोगो पिन दिए गए हैं। इसमें वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, वाई-फाई डायरेक्ट और ब्लूटूथ 4.0 भी दिए गए हैं। स्मार्ट्रोन टीबुक फ्लैक्स विंडोज 10 पर चलता है।