सुशांत की मौत से एक दिन पहले हुआ था ऐसा, सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई के सामने खोले राज

Sushant Singh Death Case: सिद्धार्थ ने सीबीआई को बताया कि 13 जून को सुशांत को कुछ बिल चुकाने थे। जिसे उन्होंने अपने मोबाइल फोन से चुकाया था। इसमें सिद्धार्थ ने उनकी मदद की थी।
Advertisements

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मामला लगातार नए- नए मोड़ लेता जा रहा है। मामले की जांच इस समय केन्द्रीय जांच एजेंसी सीबीआई कर रही है। सीबीआई ने अब तक सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, नीरज और सुशांत के सहयोगी से पूछताछ की है। इस पूछताछ में कई खुलासे हुए हैं। वहीं अब सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को सुशांत की मौत के एक दिन पहले का पूरा घटनाक्रम बताया है।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे। इस घटना के दिन सुशांत सिंह राजपूत के घर पर सिद्धार्थ पिठानी सहित सुशांत के कुल और हाउस हेल्पर भी मौजूद थे। जिसकी वजह से इन सभी से सबसे पहले पूछताछ की गई। इस दौरान सभी 8 जून से लेकर 14 जून तक के बीच क्या- क्या हुआ ये सब पूछा गया था। वहीं अब सिद्धार्थ पिठानी ने इस बात से पर्दा उठाया है कि सुशांत की मौत से एक दिन पहले यानी 13 जून को क्या क्या हुआ था।

Advertisements

खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ ने सीबीआई को बताया कि 13 जून को सुशांत को कुछ बिल चुकाने थे। जिसे उन्होंने अपने मोबाइल फोन से चुकाया था। इसमें सिद्धार्थ ने उनकी मदद की थी। उसके बाद सुशांत ने मैंगो शेक पिया लेकिन डिनर नहीं किया। वहीं सिद्धार्थ ने ये भी बताया कि 12 जून को सुशांत की बड़ी बहन मीतू दीदी भी अपने घर वापस चली गई थीं। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी बेटी की बहुत याद आ रही है और तना कह कर वो चली गईं।

इसके बाद 14 जून को सुशांत मृत पाए गए। बता दें कि मामले में सीबीआई जांच कर रही है। फिलहाल सीबीआई पिछले तीन दिनों से रिया से पूछताछ कर रही है। वहीं अब सुशांत की बहन मीतू सिंह से पूछताछ की जाएगी। फिलहाल सिर्फ मीतू को बुलाया गया है। बाकी किसी को समन नहीं भेजा गया है। इसके बाद सुशांत की दूसरी बहन प्रियंका सिंह और उनके पति सिद्धार्थ से भी पूछताछ होगी। जांच टीम अगर इनके बयानों से संतुष्ट नहीं होती है तब सुशांत की बहनों और रिया, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज सिंह, दीपेश को आमने सामने बैठाकर सवाल पूछा जाएगा।

Advertisements

गौरतलब है कि सीबीआई द्वारा रिया से अब तक की गई पूछताछ में उन्होंने कई बातें बताई हैं। हालांकि सीबीआई उनके जवाबों से संतुष्ट नहीं नजर आ रही है। जिसके चलते अब रिया, सिद्धार्थ, नीरज, सौमुअल को आमने- सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। बता दें कि रिया के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से भी लगातार पूछताछ की जा रही है। इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की बात सामने आने के बाद ईडी और ड्रग्स का एंगल निकलने के बाद अब नार्कोटिक्स विभाग भी जांच में जुटा हुआ है।

Source: Amar Ujala

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook