शिल्पा शेट्टी के कन्या पूजन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Shilpa Shetty Kanya Pujan Video: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक छोटी सी वीडियो क्लिप साझा की है, जिसमें उनकी बेटी समिशा कन्या पूजन सामारोह में दिखाई दे रही हैं.

Advertisements

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक छोटी सी वीडियो क्लिप साझा की है, जिसमें उनकी बेटी समिशा कन्या पूजन सामारोह में दिखाई दे रही हैं. वीडियो क्लिप में शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ लड़की को हलवा परोसते नजर आ रहे हैं. उन्होंने समिशा के पैरों की झलकियां भी पोस्ट कीं.

बता दें कि समीशा का जन्म 15 फरवरी 2020 को हुआ था. 21 फरवरी को शिल्पा बच्ची के आने की खबर सभी के साथ शेयर की. समीशा का जन्म सरोगेसी की मदद से हुआ है. शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर बेटी के हाथ की फोटो शेयर करते हुए बताया था कि उसका नाम समीशा रखा गया है.

Advertisements

उन्होंने लिखा, “आज अष्टमी के शुभ अवसर पर, हम अपनी देवी समिशा के आशीर्वाद से बहुत ही सौभाग्यशाली रहे, समिशा की यह पहली नवरात्रि है, इसलिए 8 छोटी लड़कियों के साथ कन्या पूजन किया और उनका सभी सावधानियों के साथ स्वागत किया.”

उन्होंने लिखा, “सर्वोच्च देवी महागौरी के पावन दिन पर आज उनके नौ दिव्य रूपों का आभार व्यक्त किया. हालांकि, इस साल हमने पूजा के दौरान सभी सुरक्षा उपायों को ध्यान में रखते हुए मास्क का उपयोग किया.”

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: October 25, 2020 1:32 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *