Farmers Protest: सचिन तेंदुलकर को नसीहत देने पर एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार हुए ट्रोल

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता और अध्य्क्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने भारत रत्न सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)  को सोच समझकर बोलने की नसीहत दी तो सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे.
Advertisements

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता और अध्य्क्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने भारत रत्न सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)  को सोच समझकर बोलने की नसीहत दी तो सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे. उन्होंने शरद पवार को ही नसीहत देना शुरू कर दिया. लोगों ने शरद पवार के बयान को सचिन तेंदुलकर को धमकी देने जैसा बताया. इसी के साथ कई सोशल मीडिया यूजर्स ने देश का नाम रोशन करने वाली सचिन तेंदुलकर की उपलब्धियों को शेयर करते हुए भी शरद पवार पर निशाना साधा.

दरअसल, शरद पवार ने अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) के किसान आंदोलन के समर्थन पर ट्वीट करने के जवाब में सचिन तेंदुलकर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शरद पवार को कहा, उनके द्वारा उठाए गए स्टैंड पर कई लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

Advertisements

उन्होंने कहा, ‘मैं सचिन को सलाह दूंगा कि वे किसी अन्य क्षेत्र के बारे में बोलते हुए सावधानी बरतें। शरद पवार का बयान ट्विटर पर वायरल होते ही लोगों ने निशाना साधना शुरू किया.’

Advertisements

सचिन ने रिआना को लेकर ये ट्वीट क्या था

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ट्विटर पर लिखा था कि, ‘भारत की संप्रभुता से समझौता नहीं किया जा सकता. बाहरी ताकत दर्शक हो सकते हैं, लेकिन भागीदार नहीं. भारतीय नागरिक भारत के बारे में जानते हैं. हम एक राष्ट्र के तौर पर एकजुट रहें’ #IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda’

Advertisements

एक यूजर ने कहा, शरद पवार महाराष्ट्र में सत्ता में हैं. वहां वह राज्य के एक निवासी को खुले तौर पर बोलने के लिए धमकी दे रहे हैं. उनकी नजर में रिहाना की आलोचना करने वाले खलनायक हैं.

वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, यहां तो भारत समर्थक रुख अपनाने के लिए सचिन तेंदुलकर को शरद पवार चेतावनी दे रहे हैं.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook