जीरो टीजर: सलमान ने उठाया बादशाह को अपने गोद में

ईद के खास मौके पर बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान ने अपनी आगामी फिल्म ‘जीरो’ का टीज़र रिलीज कर दिया है। इस टीज़र में खास बात ये है कि, इसमे सलमान खान की झलक दिखाई गई है। जिसमे बॉलीवुड के भाईजान ने बादशाह को अपनी गोंद में उठा लिया है।टीज़र रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

फिल्म का टीज़र देखने से ये लगता है कि ये बहुत ही दमदार और रोमांचित करने वाला है। क्योंकि इसमें शाहरुख खान ने दमदार एक्टिंग की है। ईद के खास मौके पर शाहरुख खान ने ऐसा सरप्राइज दिया है, जिसकी किसी को उम्मीद तक नहीं थी. जिसमे सलमान खान की एंट्री देखकर सभी दर्शक हैरान हो गए।

सलमान खान को ईद के खास मौके पर एक गाने के लिए कैमियो का रोल कर रहे है जिसमे सलमान के साथ शाहरुख की ऐसी एंट्री होगी किसी को उम्मीद नही थी।

जब बौने शाहरुख रिंग में उतरते है तो पीछे से सलमान खान की एंट्री होती हैं.

टीजर के शुरुआत में यह अनाउंस होता है, ‘मैं अकेला ही चला था मंजिल मगर, लोग साथ आते गये और कारवां बनता गया… पर यहां न बंता है न संता, और यहां है जनता… और जनता को इंतजार है उसका, जो कूल है हॉट है, जो क्या क्या वॉट नॉट है… गेट रेडी दिल जिगर और जान… फुल ऑन मोस्ट लवेबल मेहमान दबंगों की पहचान… टाइगरों की शान… इस बार की ईद का पूरा चांद… सलमान खान’

बता दें कि इस फिल्म में उनके अलावा अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी हैं.और इस फ़िल्म के निर्देशक आनंद एल राय है। यह फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

बता दे, शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ इससे पहले ‘जब तक है जान’ फीम में एक साथ काम कर चुके है।