राजद्रोह केस: कंगना रनौत पहुंची बांद्रा पुलिस स्टेशन, ट्वीट कर कहा- मुझे टॉर्चर क्यों किया जा रहा

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज राजद्रोह के केस (Sedition Case) पर अपने बयान देने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन (Bandra Police Station) पहुंचीं.
Advertisements

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज राजद्रोह के केस (Sedition Case) पर अपने बयान देने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन (Bandra Police Station) पहुंचीं. इस दौरान उनकी बहन रंगोली (Rangoli) भी उनके साथ हैं. आज यहां पर वह अपना बयान दर्ज करवाएंगी. बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस केस में 8 जनवरी तक कंगना को गिरफ्तार करने या परेशान करने पर रोक लगा दी थी और कहा था कि कंगना खुद 8 जनवरी को पुलिस के सामने पेश हों.

इस केस में 11 जनवरी को कोर्ट फिर से सुनवाई करेगी. मुंबई पुलिस (Mumbai) आज दिया जाने वाला कंगना का बयान कोर्ट में पेश करेगी. एक्ट्रेस ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि उनका लगातार उत्पीड़न किया जा रहा है. कंगना रनौत ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘मेरा मानसिक और भावनात्मक तौर पर उत्पीड़न किया गया था. अब मेरा शारीरिक उत्पीड़न भी हो रहा है. मुझे देश में कुछ जवाब चाहिए… मैं आप लोगों के लिए खड़ी हुई थी. अब वक्त है कि आप मेरे लिए खड़े हों… जय हिंद.

Advertisements

कंगना रनौत ने वीडियो में कहा, ‘मैंने जब से देश के हित में बात की है तो मेरे ऊपर अत्याचार किए जा रहे हैं. यहां तक कि मेरा घर तोड़ दिया गया. किसानों के हित में बात करने के लिए भी मेरे ऊपर केस हुआ है. कोरोना के दौरान डॉक्टरों के हित में बात करने के लिए मेरी बहन रंगोली के ऊपर केस हुआ था. उस केस में मेरा नाम भी डाल दिया गया. उस वक्त मैं ट्विटर पर थी भी नहीं. उस केस को चीफ जस्टिस ने रिजेक्ट भी कर दिया था.’

Advertisements

आपको बता दें कि इस केस की सुनवाई के दौरान जस्टिस शिंदे ने पुलिस अधिकारियों को फटकार लगाई थी कि इस केस में उन्होंने कंगना पर गलत धारा लगा दी है, जिसके बाद कंगना ने भी ट्वीट करके जस्टिस शिंदे का शुक्रिया अदा किया था. पुलिस उद्धव सरकार के दबाव में कंगना को परेशान करने की कोई कसर नहीं छोड़ रही है लेकिन कंगना कानून के दम पर अभी तक खुद का बचाव करती रही हैं.

Advertisements

Source: News 18

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook