सारा अली खान ने शेयर किया थ्रोबैक वेट लॉस जर्नी वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Sara Ali Khan Weight Loss: सारा अली खान ने अपना थ्रोबैक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें सारा वर्कआउट से लेकर स्विमिंग करती हुई दिख रही है.

Advertisements

Sara Ali Khan Weight Loss: बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी और फेमस एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) देश में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के बीच इन दिनों अपना टाइम अपने परिवार वालों के साथ मना रही है. आए दिन कोई न कोई अपनी पुरानी फोटोज और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. अभी उन्होंने अपना थ्रोबैक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें सारा अली खान वर्कआउट से लेकर स्विमिंग करती हुई दिख रही है. वीडियो को शेयर करते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो कोअभी तक लगभग 3 मिलियन व्यूज मिल चुके है.

नीतू सिंह ने पुरानी तस्वीर शेयर कर ऋषि कपूर को याद किया, एक महीने पहले हुआ था निधन

Advertisements

सारा अली खान में इस वीडियो के जरिए अपने दर्शकों के लिए एक बार फिर वेट लॉस जर्नी (Sara Ali Khan Weight Loss) की वीडियो शेयर की है. इस वीडियो को देखकर आप सारा के फैंस हो जाएंगे. सारा ने इस वीडियो को कई वीडियो को एक साथ जोड़कर बनाया है, वर्कआउट से लेकर स्विमिंग के अवतार में नजर आ रही है. इस वीडियो के कैप्शन में सारा ने लिखा- ‘नमस्ते दर्शकों, लॉकडाउन एडीशन… एपिसोड 2: सारा से सारा का आधा तक’. तो आइए देखते है सारा का यह पुराना वीडियो, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है…

सारा अली खान वेट लॉस जर्नी वीडियो यहां देखें-

https://www.instagram.com/tv/CAz76rxptwX/?utm_source=ig_embed

Advertisements

Rajesh Khanna Biography in Hindi: बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना का जीवन परिचय

फिल्मों की बात करे तो इस समय सारा कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म 90 के देशक में आई कुली नंबर 1 की रीमेक है. फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में थे. फिल्म के गानें उस समय सुपरहिट हुए थे. फिल्म के निर्देशक डेविड धवन है.

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: May 31, 2020 6:09 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *