‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने पर इन बॉलीवुड हस्तियों ने भी ठुमके लगाए, देखे वीडियो

Sapna Choudhary Teri Aakhya Ka Yo Kajal Dance: सपना चौधरी का सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल (Teri Aakhya Ka Yo Kajal)' सोशल मीडिया और यूट्यूब पर कीर्तिमान स्थापित करते जा रहा है.
'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर इन बॉलीवुड हस्तियों ने भी ठुमके लगाए, देखे वीडियो

'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर इन बॉलीवुड हस्तियों ने भी ठुमके लगाए, देखे वीडियो

Advertisements

Teri Aakhya Ka Yo Kajal Dance: सपना चौधरी का सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग ‘तेरी आंख्या का यो काजल (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) सोशल मीडिया और यूट्यूब पर कीर्तिमान स्थापित करते जा रहा है. इस गाने ने सपना चौधरी को एक अलग ही पहचान दिलाया है. लोगो में इस गाने का इतना ज्यादा क्रेज़ है कि कहीं भी ये गाना जब बजता है लोग वही डांस करना शुरू कर देते हैं.

सपना चौधरी के इस गाने पर बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तिया डांस कर चुकी हैं. सन्नी लियोनी से लेकर विराट कोहली और क्रिस गेल तक सभी ने इस गाने पर ठुमके लगाए हैं.

Advertisements

आपको बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो और सॉन्ग जमकर वायरल होते हैं. तेरी आंख्या का यो काजल गाने को यूट्यूब पर अभी तक 460 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. इसके व्यूज से ये पता चलता है कि लोगों में इस गाने को लेकर बहुत ज्यादा क्रेज है. आज हम पोस्ट के जरिये ये बताएँगे कि इस गाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और सेलिब्रिटी ने डांस किया हैं-

Sapna Choudhary Ke Gane – सपना चौधरी के 10 बेहतरीन डांस वीडियो यहां देखें

Advertisements

1.  Sunny Leone Dance on Teri Aakhya Ka Yo Kajal

2. Virat Kohli and Chris Gayle Dancing on Teri Aakhya Ka Yo Kajal

Advertisements

3. Daler Mehndi dancing on Teri Aakhya ka Yo Kajal

4. Sapna Chaudhary Dancing on Teri Aakhya Ka Yo Kajal

हिंदी न्यूज़ के अन्य ख़बरों के लिए आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो करें.वीडियो देखने के लिए हमारे हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें.