Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी के 10 धमाकेदार डांस वीडियो यहां देखें

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी अपने डांस और गाने से लोगो का दिल जीत लेती हैं. उनका जब भी कोई गाना यूट्यूब पर रिलीज होता है तो उनपर करोड़ों व्यूज मिलते है और कुछ ही समय बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता हैं.
Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी के 10 धमाकेदार डांस वीडियो यहां देखें

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी के 10 धमाकेदार डांस वीडियो यहां देखें

Advertisements

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी अपने डांस और गाने से लोगो का दिल जीत लेती हैं. उनका जब भी कोई गाना यूट्यूब पर रिलीज होता है तो उनपर करोड़ों व्यूज मिलते है और कुछ ही समय बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता हैं. सपना चौधरी के सोशल मीडिया पर करोड़ों फैन्स हैं और उनके गाने और डांस वीडियो का फैन्स बहुत बेसब्री से इन्तजार करते हैं.

हरियाणा के आलावा सपना चौधरी के गाने यूपी, बिहार, मध्य प्रदेश में ज्यादा फेमस हैं. सपना चौधरी के डांस का नशा दर्शकों पर इस कदर चढ़ा हुआ है लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. सपना के डांस (Sapna Choudhary Dance Video) को देखने के लिए हजारों लोगों को भीड़ जमा हो जाती है.

Advertisements

चौधरी का जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक जिले में हुआ था.उनके पिता गायक थे. सपना ने गाने का गुण अपने पिता से सीखा है. पिता के गुजरने के बाद सपना ने हरियाणा में स्टेज शो और प्रोग्राम करना शुरू किया और यहीं से वो सफलता की सीढिया चलती गयी और पीछे मुड़कर नहीं देखा.

सपना चौधरी के ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने पर इन बॉलीवुड हस्तियों ने भी ठुमके लगाए हैं, देखे वीडियो

Advertisements

सपना चौधरी ने टेलीविज़न की सबसे बड़ी रिऐलिटी शो बिगबॉस में भी भाग लिया था वो सीजन 11 की कंटेस्टेंट थी. आज हम इस पोस्ट के जरिए सपना चौधरी के 10  बेहतरीन गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) के बारे में बताएंगे जो सुपरहिट है. सपना के बेहतरीन गानों में, तू चीज़ लाजवाब, तेरी आंख्यां का यो काजल, छोरी बिंदास.

Sapna Choudhary Ke Gane यहां देखें-

1. सपना चौधरी गाना – तेरी आंख्यां का यो काजल

2. सपना चौधरी गाना – इंग्लिश मीडियम

3. सपना चौधरी गाना – तू चीज लाजबाब

4. सपना चौधरी गाना – छोरी बिंदास

5. सपना चौधरी गाना – मेहन्दी की रात

6. सपना चौधरी गाना – घूँघट

7. सपना चौधरी गाना – बदली बदली लागे

8. सपना चौधरी गाना – लत लग जायेगी

9. सपना चौधरी गाना – हवा कसूत्ती

10. सपना चौधरी हरियाणवी गाना – लाड पिया के

हिंदी न्यूज़ के अन्य ख़बरों के लिए आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो करें.वीडियो देखने के लिए हमारे हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें.

Advertisements