Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी की ‘चुनरी जयपुर की’ डांस वीडियो सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

Sapna Choudhary Dance Video: इन दिनों सपना चोधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने 'चुनरी जयपुर की' पर जबरदस्त डांस किया है.
Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी की 'चुनरी जयपुर की' डांस वीडियो सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी की 'चुनरी जयपुर की' डांस वीडियो सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

Advertisements

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का कोई भी डांस वीडियो जब रिलीज़ होता है वो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाता है. इन दिनों सपना चोधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने ‘चुनरी जयपुर की‘ पर जबरदस्त डांस किया है. और हमेशा की तरह अपनी आदाओं से लोगो को अपना दीवाना बना रही हैं. इस गाने में सपना बहुत खूबसूरत नजर आ रही है.

सपना चौधरी के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक इसे 200 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले है. सपना चौधरी के इस गाने को हरियाणवी सिंगर विश्वजीत चौधरी ने गाया है. गाने के गीत मुकेज जाजी ने लिखे हैं और संगीत अमन जाजी ने दिया है.

Advertisements

सपना चौधरी डांस को देखने के लिए लाखों की भीड़ उमड़ आती है. बता दें कि सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. अपनी अदाओं और डांस के कारण दुनिया भर में नाम कमा चुकीं सपना चौधरी बिग बॉस के 11वें सीजन में भी धमाल मचा चुकी हैं.

देखें सपना का वायरल हो रहा ‘चुनरी जयपुर की’ वीडियो…

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.