सैम्यूअल मिरांडा ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत को बिजी रखने के लिए रिया चक्रवर्ती आए दिन पार्टियां रखती थीं

Sushant Singh Rajput Death Case Updates: एजेंसी को बयान देते हुए सैम्यूअल ने कहा, ‘मुझे सुशांत की बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ ने रखा था।
Advertisements

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में तीन एजेंसियां जांच में जुटी हैं। कई लोगों से पूछताछ जारी है। इसमें सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैम्यूअल मिरांडा का भी नाम शामिल है। एजेंसी को बयान देते हुए सैम्यूअल ने कहा, ‘मुझे सुशांत की बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ ने रखा था। उन्होंने मुझे बताया था कि घर की देखभाल के अलावा स्टाफ को हैंडल करना और उन्हें सैलरी देना, मेरे हाथ में रहेगा। एक दिन प्रियंका स्टाफर अब्बास पर भड़क पड़ी थीं। उस समय दिपेश ने भी अब्बास के साथ जॉब छोड़ दी थी। सुशांत का बहन प्रियंका और उनके पति से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद दोनों अपने घर के लिए रवाना हो गए थे।’

सैम्यूअल आगे बताते हैं कि रिया चक्रवर्ती मई 2019 से काफी आने-जाने लगी थीं। जुलाई 2019 में वह गोवा गई थीं। जब वहां से वापस आईं तो पता चला कि श्रुति मोदी सेलिब्रिटी मैनेजर के तौर पर रखी जा चुकी हैं और रिया ने भी सुशांत के साथ रहना शुरू कर दिया था। रिया के भाई शोविक और पिता भी सुशांत के घर आते-जाते रहते थे। रिया और कई वर्कर्स ने कैप्री हाइट्स को भूतिया बताया था। सुशांत अपने फाइनेंस को लेकर थोड़े परेशान थे। रिया हफ्ते में एक या दो बार पार्टी रखती थीं, जिससे सुशांत बिजी रह सकें। लेकिन कई बार वह अपने कमरे से बाहर ही नहीं आते थे। खुद को रूम में लॉक कर लेते थे।

Advertisements

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में मौत हो गई थी। उनकी बॉडी पंखे से लटकते हुए मिली थी। शुरुआत में मुंबई पुलिस ने मामले की जांच की, लेकिन बाद में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पूरा मामला सीबीआई को सौंप दिया गया। सीबीआई की टीम पिछले दस दिनों से भी ज्यादा समय से मुंबई में है और मामले का सच निकालने के लिए आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है।

Source: Live Hindustan 

Advertisements
Facebook