Samsung Galaxy On6 भारत में लॉन्च, जाने इसके फीचर्स और कीमत

Advertisements

सैमसंग मोबाइल कंपनी ने इनफिनिटी डिस्पले के साथ ‘Samsung galaxy on6’ स्मार्टफोन को ऑनलाइन एक्सक्लूसिव भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन की भारत में कीमत 14,490 है।

Samsung galaxy on6 स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। Samsung galaxy on6 पांच जुलाई से फ्लिपकार्ट और सैमसंग ऑनलाइन शॉप पर उपलब्ध होगा। फोन फिलहाल काले और नीले रंग में उपलब्ध है।

Samsung galaxy on6 स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

Samsung galaxy on6 के फीचर्स की बात करे तो इसमें 5.6-इंच की HD+ Super AMOLED के साथ 18.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है। एंड्रॉयड ओरियो पर चलने वाले इस फोन में सैमसंग के अपने एक्सीनॉस सीरीज़ प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। Samsung galaxy on6 को पावर देने के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैट्री दी गई है

Samsung galaxy on6 स्मार्टफोन के कैमरे की बात करे तो इसमें प्राइमरी कैमरा 13 एमपी का, जबकि सेल्फी कैमरा आठ एमपी का है। कम रोशनी की स्थिति में बेहतर काम करने के लिए दोनों कैमरों में एफ/1.9 अपर्चर की सुविधा दी गई है। फ्रंट कैमरा में अतिरिक्त सुरक्षा के मद्देनजर फेस अनलॉक की सुविधा दी गई है।