Samsung Galaxy M31s स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy M31s features and specifications in Hindi: सैमसंग मोबाइल ने अपना नया लेटेस्ट स्मार्टफोन Galaxy M31s को आज भारत में लांच कर दिया. फोन की खासियत की बात करें तो इसमें 64एमपी इंटेली-कैम और सिंगल टेक फीचर्स उपलब्ध है.

Advertisements

सैमसंग मोबाइल ने अपना नया लेटेस्ट स्मार्टफोन Galaxy M31s को आज भारत में लांच कर दिया. सैमसंग ने इस फोन के दो वेरिएंट को बाजार में उतारा है. जहां 4जीबी रैम के साथ 128जीबी मेमोरी वाले फोन की कीमत भारतीय बाजार में 19,499 रुपए है. वहीं 8जीबी रैम के साथ 128जीबी मेमोरी वाले फोन की कीमत 21,499 रखी गई है.

फोन की खासियत की बात करें तो इसमें 64एमपी इंटेली-कैम और सिंगल टेक फीचर्स उपलब्ध है. आप इस स्मार्टफोन को ६ अगस्त को अमेज़ॉन की वेबसाइट से खरीद सकते हैं. Galaxy M31s स्मार्टफोन इस साल फरवरी में लॉन्च किए गए Galaxy M31 का ही अपग्रेड वर्जन होगा .सैमसंग का यह फोन मिराज ब्लैक और मिराज ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है.

Advertisements

सैमसंग मोबाइल ने अपने एक बयान में कहा है कि Galaxy M31s स्मार्टफोन में एमोलेड इनफिनिटी ओ डिस्प्ले, न्यू सेंसर (आईएमएक्स 682) के साथ एक पावरफुल क्वॉड कैमरा, 25वार्ट का इन-बॉक्स फास्ट चार्जर, रिवर्स चाजिर्ंग जैसे फीचर्स हैं और यह प्रीमियम ग्रेडिएंट डिजाइन में उपलब्ध है.

Advertisements

Samsung Galaxy M31s स्पेसिफिकेशन्स

स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन्स बात करें तो इसमें 6.5 इंच फुल एचडी+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले है. स्क्रीन का ऐस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. हैंडसेट में 2.3 गीगाहर्ट्ज एक्सीनॉस 9611 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन में 2 सिम स्लॉट और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है.

फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड One UI पर चलता है. फोन में पावर देने के लिए दमदार 6000mAh की बैटरी दी गई है. जो 25 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. स्मार्टफोन की बैटरी 97 मिनट में ही फुल चार्ज हो जाएगी. सैमसंग का यह फोन रिवर्स चार्जिंग के साथ आता है.

Galaxy M31s फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 64एमपी क्वाड-कैमरा सेटअप है. फोटो लेने के लिए इसमें 12एमपी के अल्ट्रा-वाइड लेंस में 123 डिग्री फील्ड व्यू मौजूद है.

Samsung Galaxy M31s कनेक्टिविटी फीचर्स

Galaxy M31s कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी औरर 3.5 एमएम हेडफोन जैके जैसे फीचर्स दिये गए हैं. फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर साइड फेस पर दिया गया है.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: July 30, 2020 8:57 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *