Samsung Galaxy A22 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानिए इसके दमदार फीचर और कीमत

Samsung Galaxy A22 Price in India: साउथ कोरिया की मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपना लेटेस्ट Samsung Galaxy A22 को भारत में लॉन्च कर दिया है. सैमसंग ने इस फोन को 6 GB RAM और 128 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है.
Advertisements

Samsung Galaxy A22 Price in India: साउथ कोरिया की मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपना लेटेस्ट Samsung Galaxy A22 को भारत में लॉन्च कर दिया है. सैमसंग ने इस फोन को 6 GB RAM और 128 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है. यह फोन ऐंड्रॉयड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर बेस्ड OneUI 3.1 पर काम करता है. फोन की कीमत 18,499 रुपये है. Samsung Galaxy A22 को आप फ्लिपकार्ट के आलावा ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकते है. आइए जानते हैं Galaxy A22 फोन के फीचर्स और कीमत।

Samsung Galaxy A22 स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy A22 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. इसका स्क्रीन रिजोल्यूशन 720×1,600 पिक्सल है. फोन में मिडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर लगा हुआ है. फोन में 6GB के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये आप इस फोन की स्टोरेज 1टीबी तक बढ़ा सकते है. पावर सप्लाई के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है.

Advertisements

Samsung Galaxy A22 कैमरा

Samsung Galaxy A22 के कैमरा फीचर की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

सैमसंग गैलेक्सी A22 की कीमत  (Samsung Galaxy A22 Price)

Samsung Galaxy A22 स्मार्टफोन की कीमत भारतीय बाजार में 18,499 रुपये रखी गई है. अगर आप कंपनी की वेबसाइट से मोबाइल खरीदते है तो आपको 1500 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा. डिस्काउंट लेने के लिए आपको HDFC का क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करना होगा.

Advertisements

ये भी पढ़ें

लाइफस्टाइल और स्वास्थ्य से जुड़े ख़बरों को पढ़ने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @News Aadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @News_Aadhaar पर क्लिक करें.

Advertisements
Facebook